Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक हादसा : बुंदेलखंड के व्यवसाई व बेटी समेत 3 की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Tragic death of 3 including daughter of Bundelkhand businessman in horrific accident

समरनीति न्यूज, कानपुर : इटावा जिले में आज हुए एक भीषण हादसे में बुंदेलखंड के व्यवसाई, उनकी बेटी समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब व्यवसाई कार से अपनी बेटी और एक परिचित के साथ कार से मथुरा से से घर लौट रहे थे। साईं कोल्ड स्टोरेज के सामने उनकी कार एक खड़े कंटेनर में जा घुसी। कार की रफ्तार तेज होने की वजह से कार के परखच्चे उड़ गए। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोगों का ध्यान उधर गया। लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी।

पिता और बेटी ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को गंभीर हालत में सैफई रेफर किया गया है। कार में सवार सभी लोग मथुरा वृंदावन से दर्शन करके वापस घर जालौन जा रहे थे।

मथुरा वृंदावन से दर्शन कर लौट रहा था परिवार

बताया जाता है कि जालौन जिले की कोतवाली के चौहरान मोठ निवासी दिलीप पोरवाल (60) अपने परिवार समेत मथुरा से घर लौट रहे थे। उनके साथ कार में उनकी पत्नी अंजली पोरवाल, बेटी आयुषी, भतीजी शिवानी पुत्री जितेंद्र पोरवाल तथा दोस्त अजय राठौर (42) शामिल थे।

ये भी पढ़ें : भाजपा ने जारी की MLC चुनाव के लिए 30 प्रत्याशियों की सूची, कानपुर-बांदा-बिजनौर-सीतापुर से ये उम्मीदवार..

कार चालक चला रहा था। बताते हैं कि रात करीब 2 बजे इटावा क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार खड़े कंटेनर में जा घुसी। सूचना पर इटावा सीओ सिटी अमित कुमार, कोतवाली प्रभारी प्रभात सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। दिलीप पोरवाल, उनकी पुत्री आयुषी (19) और चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। घायलों को सैफई रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें : प्रेमिका के घर के बाहर पहुंचकर युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, सनसनी