Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

UP Big Accident : यमुना एक्सप्रेस-वे पर टैंकर ने इनोवा को रौंदा, 1 ही परिवार के 4 समेत 7 की मौत

Accident in Banda, four injured including father and son due to collision of car-Scorpioसमरनीति न्यूज, ब्यूरो : यूपी में देर रात एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ। गलत दिशा से तेज रफ्तार जा रहे एक अनियंत्रित टैंकर ने इनोवा गाड़ी को रौंद दिया। टायर फटने के कारण टैंकर अनियंत्रित हुआ था। इसके बाद इनोवा को रौंदते हुए उसपर जाकर पलट गया। इससे कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों समेत कुल 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे में मारे गए सभी लोग हरियाणा के जींद के हैं।

हरियाणा के जिंद का रहने वाला था परिवार

बताया जाता है कि इनोवा गाड़ी से हरियाणा के जींद शहर के मोहल्ला सफीदों के रहने वाले मनोज अपने परिवार के साथ देर रात मथुरा वृंदावन दर्शन करके नोएडा की लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यमुना एक्सप्रेस-वे पर नौहझील थाना क्षेत्र में माइलस्टोन 61 के पास गलत दिशा से आ रहे टैंकर का टायर फट गया। टैंकर ने इनोवा को रौंद दिया और बाद में पलट गया।

ये भी पढ़ें : अखिलेश यादव के सिरसागंज विधायक को पार्टी से निकालने के बाद सपा में सियासत तेज

इस हादसे में मनोज (45) के साथ उनकी उनकी पत्नी बबीता (40) बेटा अभय (18) और हेमंत (16) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनके पड़ोसी एवं रिश्तेदार कन्नू (10), उनकी बहन हिमाद्री (14) और इनोवा चालक राकेश भी मारे गए। गाड़ी में 7 लोग सवार थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभाली। मथुरा के एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया है कि जींद पुलिस को एक्सीडेंट की जानकारी दी जा चुकी है। उधर, डीएम नवनीत चहल और एसएसपी डा गौरव ग्रोवर भी वहां पहुंचे। दोनों उच्चाधिकारियों ने स्थिति का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें : UP School Opening News : पहली मार्च से खुलेंगे कक्षा 1 से 5 तक के स्कूल, CM योगी के निर्देश