Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

UP: मुख्यमंत्री योगी ने होली की शुभकामनाएं दीं, साथ में यह हिदायत भी..

UP : Chief Minister Yogi CM Yogi wishes people of  state a happy Holi

समरनीति न्यूज, गोरखपुर : पूरा देश जहां होली के रंग में डूबा है। देशभर में होली (Holi 2021) की खुशियां मनाई जा रही हैं। आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी होली के जश्न में डूबे हैं। इसी सबके बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होली पर्व की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही कहा है कि होली मनाते वक्त कोरोना गाइड लाइन का भी पूरा-पूरा ख्याल रखें। ऐसा करके अपना और अपने परिवार को सुरक्षित बनाएं।

सीएम योगी को भभूत लगाकर दी शुभकामनाएं

इस मौके पर गोरखनाथ मंदिर के प्रधान पुजारी योगी कमलनाथ ने भगवान गोरखनाथ का भभूत लगाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi AdityaNath) को शुभकामनाएं दीं। सीएम योगी ने कहा कि सभी की यह कोशिश होनी चाहिए कि भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से खुद को बचाएं।

ये भी पढ़ें : यूपी में फिर लाॅकडाउन को लेकर स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, होली को देखते हुए..

मास्क का उपयोग जरूर करें और साथ ही सोशल डिस्टेंसींग का पूरी तरह से पालन करें। सीएम योगी ने जनता से अपील की है कि कोरोना के खिलाफ जंग में सभी सावधानी बरतें। बताते चलें कि यूपी में होली के मौके पर किसी भी तरह के सार्वजनिक आयोजन की अनुमति नहीं है। अगर कोई कार्यक्रम होता है तो उसके लिए प्रशासन से अनुमति लेनी होगी। साथ ही कोरोना प्रोटोकाल का पूरी तरह से पालन करना होगा। वरना सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : UP-COVID-19 : यूपी में लग सकता है नाइट कर्फ्यू , 170 प्रतिशत बढ़ा कोरोना वायरस