Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

UP : डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ी, आगरा बैठक में..

UP: Deputy CM Dr. Dinesh Sharma sick in Agra

समरनीति न्यूज, डेस्क : यूपी के डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा की आज उस वक्त अचानक तबियत गड़बड़ा गई, जब वह आगरा में कोरोना की समीक्षा बैठक कर रहे थे। दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ दोनों डिप्टी सीएम भी सोमवार को कोरोना पर लगाम कसने के क्रम में प्रदेश में समीक्षा बैठकें कर रहे हैं। सरकार की मंशा है कि किसी तरह कोरोना को रोका जाए। लोगों को इससे बचाया जाए।

नाक से दो बार निकला खून

बताते हैं कि इसी दौरान आगरा में बैठक करते हुए डिप्टी सीएम शर्मा की नाक से अचानक खून निकलने लगा। मेडिकल टीम ने तुरंत ही उनका डाक्टरी परीक्षण किया। उनका बीपी पूरी तरह से सामान्य आया। फिर बैठक करके डिप्टी सीएम शर्मा कार से मथुरा निकल गए। बताया जाता है कि आगरा में डिप्टी सीएम शर्मा आज कोरोना संक्रमण तथा विकास कार्यों की समीक्षा को पहुंचे थे।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में STF ने मार गिराया विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड का शूटर हनुमान उर्फ राकेश पांडे 

बताते हैं कि विमान से लखनऊ से आगरा गए थे। वहां सर्किट हाउस सभागार में बैठक के दौरान उनकी नाक से खून निकलने लगा। वहां चिकित्सीय टीम ने उनको रुई लाकर दी, तब कुछ स्थिति संभली। बताते हैं कि इसके बाद बैठक शुरू हुई। 20 मिनट बाद फिर खून निकला तो डाक्टरों की टीम बुलाई गई। चेकअप में उनका बीपी नार्मल पाया गया। इसके बाद वह आगरा से मथुरा कार से रवाना हो गए। बताते हैं कि वहां से विमान द्वारा लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः SSR : CBI ने रिया समेत इन 6 के खिलाफ दर्ज की FIR..