Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Update-UP : नशे में धुत्त दरोगा ने कार से पूर्व प्रधान-भतीजे को कुचला, दोनों की मौत-भीड़ ने पकड़कर पीटा

UP : drunk driving daroga crushed  bike rider uncle and nephew , both killed

समरनीति न्यूज, डेस्क : नशे में धुत्त एक दरोगा ने कार से बाइक सवार चाचा-भतीजे को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने दरोगा और उसके साथ मौजूद सिपाही को पकड़ लिया। इसके बाद दोनों की पिटाई की। बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भीड़ से छुड़ाया और थाने भेजा। यह मामला वाराणसी के जिला मिर्जामुराद क्षेत्र के चित्रसेनपुर गांव के पास हाइवे का है। अधिकारियों के प्रयास से करीब 5 घंटे बाद जाम खुला। हाइवे पर करीब 7 किमी लंबा जाम लगा रहा। दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम में फंसे वाहनों में सवार लोग भी खूूब परेशान हुए। बाद में किसी तरह पुलिस ने वाहनों को जाम खुलने के बाद निकलवाया।

फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे अधिकारी

बताते हैं कि आज शाम करीब साढ़े 4 बजे वाराणसी की ओर जा रहे भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के सिकंदरा के रहने वाले पूर्व प्रधान सेवाराम (50) और उनके भतीजे प्रेमचंद्र (15) को एक कार ने कुचल दिया। दोनों चाचा-भतीजे एक बाइक पर सवार थे। तभी यह हादसा हुआ। कार को मिर्जामुराद थाने पर तैनात एसआई विवेकानंद सिंह चला रहे थे। ग्रामीणों का कहना है कि कार की रफ्तार बेहद तेज और अनियंत्रित थी।

ये भी पढ़ें : UP : थाने से लाखों की शराब चोरी, महकमा हिला-दो पुलिसकर्मी निलंबित  

हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों का आरोप है की दरोगा नशे में धुत था। इतना ही नहीं उसकी कार में शराब की कई और बोतलें रखी हुई थीं। कार में दरोगा के साथ सिपाही भी सवार था। ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर पिटाई के बाद बैठा लिया। ग्रामीणों की मांग थी कि मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाए। बाद में एडीएम प्रशासन रणविजय सिंह, एसपी ग्रामीण विनय सिंह, सीओ बड़ागांव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें : सोफिया हयात की होली की हाॅट बिकनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम