Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

UP : प्रेमिका के ब्रेकअप से भड़के सिरफिरे ने वायरल की अश्लील फोटो

Lucknow : Brother-in-law did physical abuse by making obscene video of sister-in-law, trial in Mumbai-arrest in capital

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका अश्लील फोटोज इंटरनेट पर वायरल कर दीं। बताते हैं कि युवक के कृष्णा नगर में रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध थे। कुछ महीने पहले दोनों में दूरियां बढ़ गईं। बाद में युवती ने उससे ब्रेकअप कर लिया। इसपर सिरफिरा युवक भड़क गया। उसने युवती की कुछ अश्लील फोटोज इंटरनेट पर वायरल कर दीं। युवती को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने कृष्णानगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्रतापगढ़ का रहने वाला है आरोपी युवक

कृष्णानगर के इंस्पेक्टर आलोक राय का कहना है कि पीड़िता का प्रतापगढ़ के रहने वाले परमीत सिंह नाम के युवक से प्रेम संबंध थे। प्रेमिका ने पुलिस को बताया है कि कुछ महीने पहले दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं और ब्रेकअप हो गया। इससे नाराज सिरफिरे प्रेमी ने उसकी अश्लील फोटोज वायरल करने की धमकी दी। कुछ को वायरल कर भी दिया। बाकी को वायरल करने की धमकी देने लगा।

धमकी देकर मिलने बुलाया और फिर..

युवती ने जब विरोध किया तो उसने धमकी देते हुए मिलने को बुलाया। युवती का कहना है कि दवाब में आकर वह आरोपी से 2 मई को मिलने भी गई। वहां आरोपी ने उसका मोबाइल छीन लिया। फिर उसके मोबाइल का सारा डाटा अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर लिया। अब उसके परिचितों को उसकी अश्लील फोटोज भेज रहा है। साथ ही आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : कानपुरः कान्वेंट की छात्रा के एडिट अश्लील फोटो वायरल, स्कूल ने निकाला