Wednesday, August 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

UP : Father’s Day पर बेटों ने बाप को मार डाला, वजह थी यह लालच..

UP : Greed of sons overwhelms fatherhood, son kills father on Father's Day

समरनीति न्यूज, डेस्क : आज पूरी दुनिया अपने-अपने ढंग से फादर्स-डे मना रही है। इसी बीच एक ह्रदयविदारक एवं चौंकाने वाली खबर सामने सामने आई है। दो बेटों ने पत्नियों के साथ मिलकर अपने बाप को मार डाला। मामला यूपी के कौशांबी जिले का है। कौशांबी के गांधीनगर मोहल्ले में हुई इस घटना में पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्या की वजह हाल ही में सेवानिवृत हुए पिता को मिला पैसा और संपत्ति बताई जा रही है।

रिटायर्ड पिता से संपत्ति-रुपए चाहते थे बेटे-बहू

बताते हैं कि गांधीनगर के रहने वाले बैजनाथ (61) बीती मार्च में रेलवे से सेवानिवृत हुए थे। उनकी पत्नी पती देवी का कहना है कि उनके बेटे सुरेंद्र, वीरेंद्र और उनकी पत्नियां जमीन-जायदाद और सेवानिवृति के बाद मिले रुपयों के बंटवारे को लेकर विवाद करने पर उतारू थे।

ये भी पढ़ें : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, दो महिलाओं के साथ चार गिरफ्तार 

आए दिन पिता को मारने की धमकी देते थे। पिता बैजनाथ सबसे छोटे बेटे नरेंद्र तथा बेटी पूजा के साथ अलग मकान में रहा करते थे।

पुलिस ने सभी को पकड़ा, अब जाएंगे जेल

रविवार सुबह दोनों बेटों वीरेंद्र व सुरेंद्र व उनकी पत्नियों ने पिता को रास्ते में रोकते हुए विवाद शुरू कर दिया। इसके बाद वृद्ध पिता को अपने घर ले गए। वहां दरवाजा बंद करके पिता को बुरी तरह से लोहे की राड, लात-घूसों से मारापीटा। मारपीट में एक नाती भी शामिल रहा। जानकारी होने पर पत्नी वहां पहुंची। इसके बाद बैजनाथ को अस्पताल ले गए। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ मंझनपुर केजी सिंह ने कहा कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। सबसे छोटे बेटे नरेंद्र की तहरीर पर रिपोर्ट लिखी जा रही है।

ये भी पढ़ें : Bollywood : एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) ने Bold लुक में ढाया कहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *