Tuesday, October 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

UP : एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा : 4 पुलिस कर्मियों समेत 5 लोगों की मौत, 3 घायल

UP : horrific accident on expressway: 5 killed, 3 injured including four police personnel

समरनीति न्यूज, कानपुर : आज सुबह 5 बजे करीब यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया। मथुरा जिले में हए इस हादसे में मध्यप्रदेश पुलिस के 4 जवानों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। बताते हैं कि यमुना एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 80 तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी पुलिया से टकराकर अनियंत्रित हो गई। इसके बाद गाड़ी दो हिस्सों में बंट गई। बोलेरो पर मध्यप्रदेश के पुलिसकर्मी सवार थे। घटना की जानकारी मध्यप्रदेश के पुलिस अधिकारियों को पहुंचा दी गई। बताते हैं कि एमपी पुलिस के अधिकारी व मृतकों के परिजन भी पहुंच रहे हैं। घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

पुलिया से टकराकर दो हिस्सों में बंटी बोलेरो

हादसे में मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला आरक्षी हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सिपाही कमलेंद्र यादव बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं हेड कांस्टेबल रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें : कानपुर : गंगा में गिरी IIT की छात्रा, सेल्फी के चक्कर में गई जान   

बताया जाता है कि मध्यप्रदेश पुलिस की यह टीम टीकमगढ़ जिले के थाना भूडेरा की थी जो कि हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक युवती की बारामदगी के लिए दबिश देने जा रही थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए भिजवाया। बताते हैं कि हादसे के बाद एक्सप्रेसवे की एक लाइन बंद हो गई। बाद में उसे चालू कराया गया।

ये भी पढ़ें : बिजनौर : शिक्षिका प्रिया की हत्या के मामले में ईनामी फरार पति कमलदत्त गिरफ्तार  

Leave a Reply

Your email address will not be published.