Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

UP : होटल में लड़की की डिमांड पूरी न होने पर इंस्पेक्टर ने वेटर से किया गंदा काम, गिरफ्तार

UP: Police personnel holidays canceled, alert about PM Modi's arrival and festivals
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्क : वीआईपी ड्यूटी में गोरखपुर पहुंचे महाराजगंज के एक इंस्पेक्टर ने होटल में लड़की की डिमांड की। डिमांड पूरी नहीं हुई तो नशे में धुत्त इंस्पेक्टर ने होटल के वेटर को कमरे में बुलाकर उसके साथ कुकर्म कर डाला। वेटर ने शोर मचाया तो होटल का स्टाफ वहां पहुंचा। इसके बाद वेटर इंस्पेक्टर के चंगुल से छूटा। रात में होटल पहुंची कोतवाली पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसे कोतवाली ले गई। हालांकि, इंस्पेक्टर ने पुलिस कर्मियों के साथ भी खूब हंगामा किया। पुलिस ने इंस्पेक्टर के खिलाफ कुर्कम और हंगामा करने के साथ ही जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। मामला गोरखपुर शहर का है।

महाराजगंज में तैनात इंस्पेक्टर की गोरखपुर में थी VIP ड्यूटी

बताया जाता है कि जौनपुर जिले का मूल निवासी इंस्पेक्टर विनोद यादव इस वक्त महराजगंज जिले में क्राइम ब्रांच में तैनात है। शनिवार को उसकी वीआईपी ड्यूटी गोरखपुर में लगी थी। ड्यूटी को वहां पहुंचा इंस्पेक्टर बबीना रोड के एक होटल में कमरा लेकर रुका।

ये भी पढ़ें : यूपीः थाने में महिला के सामने ‘मास्टरबेट’ करने वाला थानाध्यक्ष नौकरी से बर्खास्त, 25 हजार था ईनाम 

बताते हैं कि रात करीब 11 बजे नशे की हालत होटल पहुंचा और होटल कर्मचारियों से लड़की लाने को कहा। इंस्पेक्टर की बात सुनकर होटल कर्मचारी हैरान रह गए।

खाने के बहाने वेटर को कमरे में बुलाया, शोर पर पहुंचा स्टाफ

होटल कर्मियों ने इंकार कर दिया तो इंस्पेक्टर ने जमकर हंगामा काटा। बाद में इंस्पेक्टर ने खाने के बहाने वेटर को कमरे में बुलाया। कमरा बंद करके वेटर के साथ कुकर्म कर डाला। वेटर के चिल्लाने पर होटलकर्मियों ने उसे बचाने का प्रयास किया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह अर्द्धनग्न हालत में मिले इंस्पेक्टर को हिरासत में लिया। बाद में उसे हवालात में डाल दिया गया। मामले में एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि इंस्पेक्टर को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। साथ ही उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

ये भी पढ़ें : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम में महिला पुलिसकर्मी से छेड़खानी, गिरफ्तार