Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

यूपीः थाने में महिला शिकायतकर्ता के सामने मास्टरबेट करने लगा इंस्पेक्टर, वीडियो वायरल-FIR

UP: Inspector started masterbating in front of female complainant in police station, video viral-FIR

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी पुलिस महकमे में एक बेहद चौंकाने वाला और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची महिला शिकायकर्ता युवती के सामने इंस्पेक्टर मास्टरबेट करने लगा। युवती ने इसका वीडियो बना लिया। बाद में वीडियो वायरल हो गया। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करते हुए उसके खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है। ये पूरा शर्मनाक घटनाक्रम यूपी के देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र का है।

देवरिया के भटनी थाना क्षेत्र का मामला

बताते हैं कि इंस्पेक्टर का युवती को दिखाकर मास्टरबेट करते हुए यह वीडियो 22 जून का है और इसके वायरल होने के बाद 26 जून को उसे निलंबित कर दिया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद सही मामला खुलकर सामने आया है। पुलिस ने युवती की तरहरीर पर इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा लिखा है। बताया जाता है कि थाना भटनी में एक महिला अपनी युवा बेटी के साथ भूमि विवाद के एक मामले में शिकायत करने गई थी। पीड़ित युवती का कहना है कि वहां 22 जून को दोपहर प्रभारी निरीक्षक (भटनी) भीष्मपाल सिंह यादव मौजूद थे।

लगभग पौने 3 मिनट का है पूरा वीडियो

युवती और उनकी मां इंस्पेक्टर को पूरा मामला बता रही थीं। इसी दौरान इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव ने उनको बैठने को कहा। इसके बाद दोनों मां-बेटी कुर्सी पर बैठ गईं। युवती का आरोप है कि बात करते-करते इंस्पेक्टर ने उसे दिखाकर अश्लील हरकतें करते हुए मास्टबेट करना शुरू कर दिया। युवती ने हिम्मत दिखाते इस पूरी वाक्या का वीडियो बना लिया।  बाद में परिवार के दूसरे सदस्यों को भी दिखाया। फिर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लगभग पौने 3 मिनट के इस वीडियो में इंस्पेक्टर महिला शिकायतकर्ता के सामने मास्टरबेट करता हुआ दिखाई दे रहा है।

इंस्पेक्टर निलंबित, मुकदमा भी हुआ दर्ज

वायरल वीडियो से पूरे महकमे में खलबली मच गई। एसएसपी श्रीपति मिश्रा ने मामले की जांच के आदेश दिए। वीडियो की जांच कराई गई तो सही पाया गया। इसके बाद इंस्पेक्टर को निलंबित करते हुए उसके खिलाफ छेड़छाड़ व अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने मीडिया को बताया है कि भटनी थाने में युवती की तहरीर पर केस दर्ज हुआ है। वायरल वीडियो की जांच में सही पाया गया है।

ये भी पढ़ेंः पति का अफेयर, पत्नी ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में भरा मिर्ची पाउडर