Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

UP : थाना परिसर में इंस्पेक्टर की पत्नी की गोली मारकर हत्या, दूसरी औरत और दहेज का आरोप

UP : Inspector's wife shot dead in police station premises, another woman and dowry charges

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी के कासगंज में हुई एक घटना से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। कासगंज के सिकंदरपुर वैश्य थाना परिसर में इंस्पेक्टर की पत्नी की तमंचे से गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में देर रात पत्नी का शव मिला था। हालांकि, पहले महिला के सुसाइड करने की बात कही जा रही थी। मगर मृतका की मां ने इंस्पेक्टर के खिलाफ दहेज के लिए गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अधिकारी लगातार स्थिति पर नजर रख रहे हैं। फारेंसिक टीम सबूत जुटा रही है।

आईजी-एसपी ने किया मौका मुआयना

घटना के बाद डीआईजी दीपक कुमार और एसपी ने मौके का निरीक्षण किया। इसके बाद इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताते हैं कि मौके पर फारेंसिक टीम ने भी पहुंचकर सबूत जुटाए हैं।

ये भी पढ़ें : Kanpur Breaking : कानपुर में बड़े चौराहा पर तेज बारिश से दीवार ढही, 6 दबे-एक की मौत

बताते हैं कि कासगंज जिले के सिकंदपुर वैश्य थाने में सरकारी आवास पर इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता की पत्नी आरती उर्फ दीप्ति गुप्ता की बीती रात गोली लगने से मौत हो गई थी। आज बुधवार सुबह उनकी सास ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया। कहा कि बेटी की तमंचे से गोली मारकर हत्या की गई है।

सास का आरोप, कानपुर की लड़की से संबंध भी

साथ ही सास ने आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर के कानपुर की एक टीचर लड़की के साथ संबंध हैं। इसलिए वह पत्नी को प्रताड़ित करता था। उधर, डीआइजी दीपक कुमार और एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने देर रात घटनास्थल का निरीक्षण किया। मामले में कुछ संदिग्ध बातें मिलीं। इसके तुरंत बाद इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। घटना को लेकर थाने के साथ-साथ पूरे महकमे में चर्चाएं हैं।

ये भी पढ़ें : Trending साइंटिस्ट मंजू बंगलौर की बिकिनी Photos वायरल..