Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

UP News : स्कूल में प्रधानाध्यापक ने महिला शिक्षामित्र को जूतों से पीटा, देखें वीडियो

UP News : In school, headmaster beats female teacher with shoes, dispute over time of commuting, watch video

समरनीति न्यूज, लखीमपुर खीरी : जिले के खीरी थाना क्षेत्र के महगुखेड़ा प्राथमिक विद्यालय में एक प्रधानाध्यापक और शिक्षामित्र के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि जूते-चप्पल चल पड़ीं। समय से आने को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। इसके बाद प्रधानाध्यापक ने आपा खो दिया और जूते से महिला शिक्षामित्र की पिटाई शुरू कर दी। बाद में महिला शिक्षामित्र ने भी प्रतिरोध किया। आसपास मौजूद दूसरे स्टाफ ने स्थिति को संभाला। घटना को लेकर पूरे शिक्षा विभाग में खलबली सी मच गई। शिकायत-शिकबे होने लगीं। साथ ही लोगों ने प्रधानाध्यापक के इस अमर्यादित आचरण की घोर निंदा की।

प्रधानाचार्य निलंबित, आचरण की निंदा

इसका वीडियो वायरल होते ही विभाग में हड़कंप मच गया। प्रधानाध्यापक के इस आचरण की हर तरफ निंदा हो रही है। बताते हैं कि सुबह स्कूल खुलने पर प्रधानाध्यापक अजीत कुमार ने कक्षा में महिला शिक्षामित्र की जूतों से पिटाई करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : बांदा में अवैध प्लाटिंग से लाखों की स्टांप चोरी, विकास प्राधिकरण की मेहरबानी से भू-माफियाओं की मौज

कक्षा के बच्चों और बाकी स्टाफ ने देखा को सहम गए। किसी तरह स्टाफ ने प्रधानाध्यापक को रोका। इस बीच महिला शिक्षामित्र भी खुद का बचाव करती दिखाई दीं।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस एक्शन

घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले में पूछताछ की। दोनों तरफ से थाने में तहरीर दी गई है। खीरी थाने के इंस्पेक्टर प्रमोद मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उधर, लखीमपुर खीरी के बीएसए डा. लक्ष्मीकांड पांडे का कहना है कि घटना की जानकारी हुई है। आरोपी हेड मास्टर को निलंबित कर दिया गया है। पूरी मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : मुख्य सचिव के अधिकारियों को सख्त निर्देश, विधायक-सांसदों के फोन जरूर उठाएं