Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

UP Panchayat Chunav : रसगुल्लों के बाद दो क्विंटल जलेबी-समोसे पकड़े, प्रत्याशी व पति पर FIR

समरनीति न्यूज, डेस्क : यूपी में पंचायत चुनाव पूरे चरम पर है। ऐसे में प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए हर काम कर रहे हैं। जलेबी, समोसे से लेकर शराब तक बांटने की खबरें आ रही हैं। हाल ही में यूपी के अमरोहा और संभव में बड़ी मात्रा में जलेबी और समोसे पकड़े गए थे। अब पुलिस ने फिर दो क्विंटल जलेबी और समोसे फिर पकड़े हैं। इस मामले में प्रधान प्रत्याशी के साथ-साथ उसके पति के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ है। मामला उन्नाव जिले का है।

दुकानदार का सामान भी जब्त

बताया जाता है कि उन्नाव जिले के हसनगंज के पिछवाड़ा गांव से राजू मौर्या की पत्नी प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं। प्रत्याशी ने शनिवार को मिठाई की एक दुकान से मतदाताओं को बांटने के लिए दो क्विंटल जलेबी और समोसे का बनवा रही थीं।

ये भी पढ़ें : कचौड़ी की दुकान पर इंकम टैक्स का छापा, 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई ने अधिकारियों के उड़ाए होश  

पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर इसकी जांच की तो मामला सही पाया गया। शनिवार दोपहर को गांव में समोसा और जलेबी बांटी भीजा रही थी। तभी हसनगंज इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा ने पुलिस टीम के साथ पहुंचकर वहां समोसा-जलेबी बांटते हुए लोगों को पकड़ लिया।

UP Panchayat Chunav : Now two quintals of jalebi-samosas caught after rasgullas, FIR on candidate and husband

साथ ही दो क्विंटल जलेबी और समोसे भी बरामद कर लिए। इसके अलावा दुकानदार का मिठाई बनाने का सामान भी जब्त कर लिया। इंस्पेक्टर ने बताया है कि इस मामले में प्रधान प्रत्याशी, उनके पति समेत कुल 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

ये भी पढ़ें : Update-UP पंचायत चुनाव में कब-कहां पड़ेंगे वोट, पढ़ें-पूरी सूची, चुनाव की अधिसूचना जारी