Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : रेल में महिला वकील से छेड़खानी करने वाला TTE बर्खास्त, यह है पूरा मामला

Tragic incident in Chitrakoot, 3 people died after being hit by a train

समरनीति न्यूज, लखनऊ : रेल में महिला वकील को कोच में बुलाकर छेड़खानी करने वाले टीटीई को बर्खास्त कर दिया गया है। दरअलल, टीटीई ने महिला वकील को सीट दिलाने के बहाने में कोच में बुलाया था। मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जंक्शन से जुड़ा हुआ है। दरअसल, एक महिला वकील को काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली जाना था। उनका रिजर्वशन नहीं था।

सीट दिलाने के बहाने कोच में बुलाया और फिर..

मामला 3 जून की रात करीब 12 बजे का है। स्टेशन पर उन्होंने टीटीई रवि राणा से सीट दिलाने को कहा। टीटीई ने उन्हें सीट दिलाने के बहाने कोच में बुलाया। कोच में महिला वकील के पहुंचते ही टीटीई ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें शुरू कर दीं।

ये भी पढ़ें : चलती ट्रेन से पति को धक्का देकर प्रेमी संग भागी थी पत्नी, खुलासे ने पुलिस के भी उड़ाए होश  

महिला वकील चिल्लाती हुईं नीचे उतर आईं। इसके बाद उन्होंने स्टेशन मास्टर के पास पहुंचकर शिकायत पुस्तिका में दर्ज कराई। फिर जीआरपी थाने पहुंचकर भी इसकी शिकायत की।

पुलिस में समझौता, मगर रेलवे ने की कार्रवाई

बताते हैं कि इसी दौरान टीटीई रवि राणा भी जीआरपी थाने पहुंचा। वहां महिला के पैरों में गिरकर माफी मांगने लगा। महिला ने उससे माफीनामा लिखवाकर थाने में समझौतानामा दे दिया। इसके बाद एफआईआर तो नहीं हुई, लेकिन रेलवे शिकायत पुस्तिका में दर्ज शिकायत की जांच शुरू हो गई। रेलवे ने शुक्रवार को टीटीई को बर्खास्त कर दिया। महिला यात्रियों की सुरक्षा को लेकर रेलवे द्वारा उठाए गए इस कदम की लोग प्रशंसा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : कानपुर : कातिल बेटी का घिनौना सच, शारीरिक संबंध बनाने के बाद की थी मां-बाप की हत्या