Sunday, December 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा में हाथ में कुल्हाड़ी लिए पूर्व प्रधान का दबंगई वाला वीडियो वायरल, पुलिस बोली-वही तो पीड़ित..

समरनीति न्यूज, बांदा : प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार महिला अपराधों के प्रति लगातार सख्त निर्देश दे रही है। फिर दुस्साहस थमने का नाम नहीं ले रहा है। बांदा में जसपुरा क्षेत्र के एक पूर्व प्रधान का हाथ में कुल्हाड़ी लेकर मारने पर अमादा, दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पूर्व प्रधान एक महिला और उसके पति से मारपीट पर उतारू नजर आ रहा है। वीडियो में महिला पुलिस को बुलाने को भी कह रही है। हालांकि, ‘समरनीति न्यूज’ ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। मामला बांदा जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र का है। वीडियो में दिखाई दे रही महिला ने आईजी को शिकायतीपत्र देते हुए पूर्व प्रधान पर आरोप लगाया है कि उसने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर एक अन्य साथी के साथ उसपर हमला किया।

आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ एनसीआर

फिर अभद्रता करते हुए उसके अंगों को छुआ है। वहीं चौंकाने वाली बात यह है कि जसपुरा थाना पुलिस ने महिला की बात को सिरे से ही नकार दिया है। इतना ही नहीं आरोपी लगाने वाली महिला के खिलाफ ही वीडियो में दिखाई दे रहे पूर्व प्रधान की ओर से मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। अब आगे क्या कहा जाए।

जसपुरा के अमारा गांव का बताया जा रहा मामला

मामले में महिला का आरोप है कि हाथ में कुल्हाड़ी लिए व्यक्ति पूर्व प्रधान है। उसने मारपीट करते हुए उसके अंगो को छूआ। फिर हाथ पकड़कर नाले की ओर खींचकर ले जाने लगा। लेकिन दूसरे लोगों के ललकारने पर छोड़ दिया। महिला का यह भी आरोप है कि पति बचाने आया तो उसे कुल्हाड़ी की बेट से पीटा। गालियां भी दीं, थप्पड़े मारे। महिला ने बांदा डीआईजी/आईजी को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वीडियो को लेकर क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है। हालांकि, इस बारे में जसपुरा थाना पुलिस से बात की गई।

ये भी पढ़ें : Bijnor News : नाबालिग से गैंगरेप, 60 साल के दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरे की तलाश  

थाना प्रभारी जसपुरा सुनील सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच जमीन का विवाद है और कोई बात नहीं है। दूसरे पक्ष ने महिला और उसके पति व साढ़ू के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट लिखाई है। महिला से भी तहरीर मांगी गई है, लेकिन महिला वापस थाने नहीं आई है। महिला आएगी तो जांच के बाद उनकी भी रिपोर्ट लिखी जाएगी। एनसीआर पूर्व प्रधान राजा बाबू सिंह की ओर से महिला, उसके पति और साढ़ू के खिलाफ दर्ज है। चौंकाने वाली बात है कि एक व्यक्ति जो हाथ में कुल्हाड़ी लिए दूसरे पर हमलावर होता दिखाई दे रहा है, उसके खिलाफ अबतक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस की नजर में वही पीड़ित है।

ये भी पढ़ें : Bijnor News : नाबालिग से गैंगरेप, 60 साल के दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरे की तलाश

Leave a Reply

Your email address will not be published.