Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

अस्पताल के बाथरूम में अर्द्धनग्न हालत में बेहोश मिली युवती, दुष्कर्म की आशंका

Banda 2 year girl raped

समरनीति न्यूज, बांदा : जिला अस्पताल में रविवार को इलाज के लिए भर्ती लड़की बाथरूम में बेहोशी पड़ी मिली। बताते हैं कि उसके शरीर के निचले हिस्से पर कपड़े नहीं थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पास में किसी पुरुष का अंडरगारमेंट भी पड़ा था। ऐसे में युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटनाक्रम से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई।

ट्रेन में मिली थी बेहोश, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

दरअसल, इस युवती को ट्रेन में बेहोश मिलने के बाद जीआरपी बांदा ने इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था।बताया जाता है कि बांदा रेलवे स्टेशन पर जीआरपी को महाकौशल एक्सप्रेस में एक 15 साल की लड़की बेहोशी की हालत में पड़ी मिली थी।

ये भी पढ़ें : मैनपुरी उपचुनाव : रिश्तों और भावनाओं के बीच बदलते राजनीतिक समीकरण, शिवपाल बोले-‘हम एक हो गए’ 

रविवार सुबह वह जिला अस्पताल के बाथरूम में संदिग्ध हालात में बेहोश पड़ी मिली। हालात से लग रहा है कि लड़की के साथ कुल गलत हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। साथ ही लड़की की सुरक्षा के लिए महिला सिपाही और होमगार्ड को तैनात कर दिया है। सीओ सिटी अंबुजा त्रिवेदी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता के डाक्टरी परीक्षण के बाद ही स्थिति साफ होगी।

ये भी पढ़ें : चेहरे खिले : बांदा की 9 युवतियों को स्टाफ नर्स नियुक्तिपत्र मिला