Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

UP : सरेआम युवक को मारी गोली, यह वजह आ रही सामने..

Banda : Farmer shot dead in Banda, wife-son interrogation continues

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में एक युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बताते हैं कि गोली मारने वाले बाइक सवार युवक ने एक और गोली मारने के लिए तमंचा लोड किया। तबतक घायल युवक ने वहां भाग कर अपनी जान बचा ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी की तलाश में पुलिस के साथ-साथ एसओजी टीमों को भी लगाया गया है। मामला गिरवां थाना क्षेत्र के खुरहंड गांव के पुरवा का है।

ASP मौके पर पहुंचे, पुलिस टीमें जुटीं

बताया जाता है कि ग्राम खुरहंड जुगुल किशोर का पुरवा के रहने वाले शिवबली यादव का बेटा छोटू (25) आज दोपहर घर पास मोड़ पर एक दुकान पर खड़ा था। वहीं गांव का बउआ परिहार बाइक से पहुंचा। दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई।

ये भी पढ़ें : हादसे में मां-बेटे की मौत, महिला सीओ ने दिखाई मानवता, पढ़ें पूरी खबर..  

आरोप है कि इसके बाद बउआ ने तमंचा से उसे गोली मार दी। गोली लगने से छोटू घायल होकर वहां से भागा। इसलिए आरोपी उसे दूसरी गोली नहीं मार सका। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग निकला।

घायल के पिता ने कही यह बात

घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। शहर कोतवाली निरीक्षक श्यामबाबू शुक्ला और एसआइ धर्मेंद्र सिंह ने घायल युवक के परिजनों से जानकारी ली। बताते हैं कि आरोपी की तलाश की जा रही है। घायल के पिता शिबवली का कहना है कि पुरानी रंजिश में युवक ने उनके बेटे को गोली मारी है।

ये भी पढ़ें : बांदा : मंदिर में दर्शन के बाद ठिकाने लगानी थी लाश, फिर ऐसे खुला मामला, कानपुर के युवक की बांदा लाकर हत्या