Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हाईटेंशन तार छूते ही युवक ने तोड़ा दम, परिवार में कोहराम

Youth dies due to electric shock in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक युवक की हाइटेंशन तार की चपेट में आकर मौत हो गई। बताते हैं कि खेत से हरा बांस काटकर घर लाते समय वह हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। बांस का एक सिरा हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, आसपास के लोग युवक को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर बबेरू के इंस्पेक्टर जयश्याम शुक्ला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेत से हरा बांस लेकर घर जा रहा था किशोर

बताया जाता है कि कस्बे के कमासिन रोड में बनतलवा इलाके में रहने वाले राजकुमार (18) पुत्र हरीमोहन मंगलवार दोपहर अपने खेतों की तरफ गए थे। वहां से लौटकर खेत पर लगा हरा बांस काटा और लेकर घर आने लगे। रास्ते में बांस ऊपर से गुजरी 11 हजार वोल्ट की हाईटेंशन लाइन से छू गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में लेखपाल पर संगीन आरोप, लड़की को जीप से सुनसान जगह लेकर पहुंचा..

बांस हाईटेंशन लाइन से छूते ही राजकुमार करंट की चपेट में आ गया। इसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। किसी तरह से आसपास मौजूद लोगों ने युवक को करंट से अलग किया। खबर पाकर मौके पर पहुंचे परिवार के लोग उठाकर तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित क दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं इंस्पेक्टर शुक्ला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में पति की मौत के बाद 3 बेटियों संग पत्नी ने खाया जहर, तीनों..