Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

यूपीः भीषण हादसे में 16 की मौत, 35 घायल, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर खड़े कंटेनर में घुसी बस

accident Lucknow-Agra express way in Firojabad 16 killed-35 injured

समरनीति न्यूज, डेस्कः लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बीती रात हुए भीषण हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक प्राइवेट बस खड़े कंटेनर में घुस गई। इससे बस सवार 16 यात्रियों की मौत हो गई। वहीं 35 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में सात यात्रियों की हालत बेहद नाजुक है जिनको वेंटिलेटर पर रखा गया है। बताते हैं कि बस में कुल 90 यात्री सवार थे। हादसा तेज रफ्तार के कारण इतना जबरदस्त था कि पूरी की पूरी बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

बुधवार देर रात हुआ हादसा

बस को कंटेनर से अलग करने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों की उचित देखभाल के निर्देश दिए हैं। साथ ही घटना पर दुख जताया है।

accident Lucknow-Agra express way in Firojabad 16 killed-35 injured

बताया जाता है कि बुधवार देर रात करीब 11 बजे तेज रफ्तार प्राइवेट बस फिरोजाबाद जिले के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर नगला खंगर थाना क्षेत्र में भदान के पास खड़े कंटेनर में जा घुसी। यह बस दिल्ली से बिहार जा रही थी। टक्कर होते ही यात्रियों की चीख-पुकार मच गई।

ये भी पढ़ेंः भीषण हादसे में लखनऊ के डाक्टर की पत्नी की मौत, बच्चों समेत खुद गंभीर  

आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और मदद की कोशिश की। लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी। बाद में राहत टीम ने घायलों को किसी तरह बस से निकालने के बाद अस्पताल पहुंचाया। मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है। मरने वालों में ज्यादातर लोग बिहार के बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद घायल यात्रियों को बस से निकालने के लिए गैस कटर से बस को काटना पड़ा। हादसे की जानकारी पर एसएसपी सचिंद्र पटेल और एएसपी ईरज राजा भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को सैफई मिनी पिजीआई में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः मां नहीं, प्रेमी के लिए बेटी ने किया था बाप का कत्ल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *