Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

मां नहीं, प्रेमी के लिए बेटी ने किया था बाप का कत्ल

Police disclos case  Daughter murdered father for lover
सांकेतिक फोटो.

समरनीति न्यूज, डेस्कः दो दिन पहले बेटी द्वारा पिता की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था। कहा जा रहा था कि पिता ने मां को गोली मारी, तो बेटी ने पिस्टल छीनकर पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। खुद घायल बेटी ने कहा था कि पिता उसके भाई को भी मारने जा रहे थे, तभी उसने पिस्टल छीनकर पिता को गोली मारी। दरअसल, गोली चलाने वाली यह बेटी नाबालिग है और पुलिस का कहना है कि तफ्तीश में उसकी लगभग सभी बातें झूठी साबित हुई हैं। अब नया खुलासा यह हुआ है कि नाबालिग बेटी ने ही अपने प्रेम प्रसंग के चलते पिता और मां को गोली मारी थी। इतना ही नहीं घटना के वक्त उसका प्रेमी भी घर में ही मौजूद था।

भाई ने भतीजी-प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई

आरोपी बेटी, पिता द्वारा खुद को गोली मारे जाने की बात कह रही थी, लेकिन डाक्टरी जांच में उसके शरीर में कहीं गोली नहीं मिली। हां, इतना जरूर है कि गोली उसके शरीर को छूते हुए निकली है। अब लड़की के चाचा यानि मृतक चेतराम के भाई ने अपनी नाबालिग भतीजी और उसके प्रेमी अंकित नाम के युवक के खिलाफ भाई की हत्या व भाभी को गोली मारने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ पुलिस खुलासाः दूसरी पत्नी स्मृति ने प्रेमी संग लिखी थी रणजीत बच्चन हत्याकांड की पटकथा, 3 गिरफ्तार

रिपोर्ट लिखाने वाले व्यक्ति का कहना है कि गांव के लोगों ने घटना के बाद घर से लड़की के प्रेमी अंकित को घर से निकलते हुए देखा था। वहीं पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अंकित अभी फरार है। बताते चलें कि मथुरा जिले के नौहझील थाना क्षेत्र के मिट्ठौली गांव में सोमवार को सेवानिवृत फौजी चेतराम की उन्हीं की बेटी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पहले माना जा रहा था कि प्रेम प्रसंगों के चलते चेतराम ने पत्नी को गोली मारी तो बेटी ने पिता को मार डाला था।

घटना के बाद घर से निकला प्रेमी युवक, फरार

अब घटना में नया खुलासा हुआ है। नाबालिग बेटी के प्रेम प्रसंग में आड़े आने की कीमत पिता को जान देकर चुकानी पड़ी। बेटी ने ही मां और पिता दोनों को गोली मारी थी। दरअसल, गांव के लोगों का कहना है कि ताबड़तोड़ 2-3 गोली चलने की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचे थे तो वहां चेतराम और उनकी पत्नी राजकुमारी खून से लतपत पड़ी थीं। बेटी भी घायल थी। घायल बेटी हाथ में पिस्टल लिए थी।

संबंधित मुख्य खबरः पिता ने मां को मारी गोली तो बेटी ने बाप का कत्ल कर डाला, खुद भी गोली से घायल

उसने पिता पर मां को गोली मारने का आरोप लगाया था, लेकिन डाक्टरी जांच में बेटी को गोली नहीं लगने की पुष्टि हुई। गोली उसके शरीर को छूकर निकली थी। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि बेटी ने ही पिता को गोली मारी। मृतक के बेटे आदर्श ने भी यही बात बताई। अब मृतक चेतराम के भाई ओमप्रकाश ने नाबालिग भतीजी और प्रेमी अंकित पुत्र नेत्रपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। ओमप्रकाश का कहना है कि अंकित को उन्होंने घटना के बाद घर से बाहर आते देखा था। उधर, एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि आरोपी अंकित फरार हो चुका है। उन्होंने बताया कि चेतराम के घर से एक पिस्टल, दो मैगजीन, दो खोखा कारतूस के साथ-साथ तीन जिंदा कारतूस मिले हैं। बताया कि शुरुआती जांच में बेटी के प्रेम प्रसंग के चलते कलह की बात सामने आई है।

ये भी पढ़ेंः छेड़खानी की इंतिहा पार तो छात्रा ने गले लगा ली मौत,