Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

18 साल की भाजपा नेत्री की दुष्कर्म में असफल रहने पर हत्या, साथी किशोर लापता

16-year-old female BJP leader shikha pal murdered in Auraiya

समरनीति न्यूज, कानपुर/औरैयाः जिले के फफूंद क्षेत्र में एक भाजपा महिला नेता की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। महिला घर से बाइक से एक युवक के साथ दवाई लेने गई थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी और उसका शव बाग में पड़ा हुआ मिला। किशोरी के पिता ने घटनास्थल के पास स्थित देशी शराब ठेका में बेटी के साथ रेप का प्रयास करने और हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि घटना की अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिख ली गई है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपियों की तलाश जारी है।

बगिया में मिला शव, कुछ दूरी पर बाइक

बताया जाता है कि औरैया जिले के फफूंद की रहने वाली भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व पदाधिकारी 18 साल की शिखा पाल पुत्री रामआसरे पाल बीती शाम गांव के एक किशोर के साथ सल्लाहपुर गई थीं। बाद में वहां गांव से अपनी भाभी से दवाई लेने के लिए निकली थीं।

साथ गए किशोर की भी हत्या की आशंका

देर रात तक घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू की। बाद में सल्लाहपुर के एक युवक ने शिखा के भाई को उनका शव पड़ा होने की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई। बताते हैं कि पास में स्थित शराब ठेका बंद हो चुका था और मौके से ठेके का सेल्समैन भाग निकला।

16-year-old female BJP leader shikha pal murdered in Auraiya

घटना की जानकारी से इलाके में सनसनी फैल गई। उधर, घटना की जानकारी पर सीओ अजीतमल कमलेश नारायण पांडेय और इंस्पेक्टर अखिलेश जायसवाल ने मौके पर पहुंचकर लोगों से जानकारी ली। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जहां लड़की का शव मिला है वहां से कुछ दूरी पर बाइक पड़ी मिली है। बाइक से थोड़ी दूरी पर उसकी चाबी फेंकी गई थी।

गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई

पुलिस का कहना है कि आशंका है कि महिला के साथ गए किशोर की भी हत्या कर दी गई है। पुलिस ने तनाव के मद्देनजर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। मृतका के पिता का आरोप है कि सल्लाहपुर के एक युवक ने अपने दो-तीन अज्ञात साथियों के साथ किशोरी को शराब के ठेके में खींचकर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः सहारनपुर में BJP विधायक के आवास पर भाजपा नेत्री ने आत्मदाह का प्रयास किया

आरोप लगाया कि इन्हीं लोगों ने रेप में असफल रहने पर बेटी की हत्या करके शव को पास में बगिया में फेंक दिया है। उधर, भाजा महिला मोर्चा (फफूंद मंडल) की अध्यक्ष कंचन श्रीवास्तव ने बताया कि युवती को डेढ़ माह पहले संगठन में पद दिया गया था। बाद में सक्रिय न होने पर हटा दिया था। मामले में पुलिस अधीक्षक सुनीति ने कहा है कि घटना की जांच चल रही है। जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः खुद बुलेरो चलाकर पुल पर पहुंची सपा नेत्री ने नदी में लगाई छलांग, अब मौत से लड़ रही जंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *