Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बिजनौर CJM कोर्ट में हत्या पर चौकी इंचार्ज समेत 19 पुलिसकर्मी सस्पैंड

Bijnor cjm court murder case

समरनीति न्यूज, बिजनौरः CJM कोर्ट में मंगलवार को हुई हत्या और एक बदमाश के फरार होने के बाद जजी चौकी प्रभारी समेत 19 पुलिस कर्मियों को सस्पैंड कर दिया गया है। यह कार्रवाई बिजनौर के पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने की है। इस कार्रवाई के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है। बताते हैं कि सात माह पूर्व नजीबाबाद में बसपा ने हाजी अहसान व उनके भांजे शादाब की हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड के मुख्य आरोपी एवं कुख्यात बदमाश शाहनवाज को कल दूसरे बदमाश जब्बार के साथ बिजनौर की अदालत में पेशी पर लगाया गया था। हत्याकांड ने जजी की सुरक्षा की भी पोल खोलकर रख दी है।

अब भी पकड़ से बाहर है फरार बदमाश जब्बार

वहां सीजेएम कोर्ट में तीन युवकों ने उसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। मुख्य आरोपी साहिल समेत तीनों को पुलिस ने दबोच लिया था। साहिल हाजी अहसान का बेटा है। बताते हैं कि उसने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए शाहनवाज की हत्या की बात कही है। इस दौरान एक हेड मोहर्रिर भी गोली लगने से घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ेंः बिजनौर में CJM कोर्ट में गोलियां बरसाकर हत्यारोपी की हत्या, सिपाही घायल

हालांकि, इस वारदात ने जजी परिसर में सुरक्षा को लेकर पुलिस सक्रियता की पोल खोल दी है। हत्यारोपियों तक एक महिला ने थैले में रखकर पिस्टलें हत्यारोपियों तक पहुंचाई थीं। दरअसल, हत्या की इस दुस्साहसिक वारदात को हाजी एहसान की दूसरी पत्नी के बेटे ने अपने साथियों के साथ अंजाम दिया है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः विधानसभा में बिजनौर CJM कोर्ट में हुए हत्याकांड पर हंगामा, स्थगित