Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में दिल दहला देने वाली घटना, 3 बच्चों की डूबकर मौत

sitapur three chidren dronw death

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले में शनिवार शाम को एक दिन दहला देने वाली घटना ने सभी को झकझोरकर रख दिया है। एक पानी भरे गड्ढे में 3 बच्चों की डूबकर मौत हो गई। घटना से जहां परिवार में कोहराम मचा है, वहीं पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है। घटना सीतापुर जिले के तंबौर जिले की है। इसके बाद रोते-बिलखते परिजनों ने बच्चों के शवों का अंतिम संस्कार किया। इस दौरान पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की। बताया जाता है कि तंबौर थाना क्षेत्र के सिरहाना गांव के रहने वाले दिलीप (15), अंकित (10), दिनेश (14), बीती शाम खेतों पर धान की रोपाई को गए थे।

आपस में चचेरे भाई थे बच्चे

शाम करीब 6 बजे वापस लौटते समय खेतों में खुदे पड़े पानी भरे गड्ढे में तीनों गिर गए। बताते हैं कि तीनों बच्चों को अंदाजा नहीं था कि गड्ढा ज्यादा गहरा है। आसपास लोग मौजूद नहीं थे, इसलिए किसी को पता भी नहीं चला। इधर घर पर बच्चों के न आने पर परिवारजन चिंतित हो उठे और रात आठ बजे तलाश शुरू की।

ये भी पढ़ेंः सुरीली आवाज की बदौलत सफलता की बुलंदियों पर सीतापुर की आयुषी

रात साढ़े नौ बजे तीनों बच्चों के शव पेट्रोल पंप के पास गड्ढे में उतराते मिले। ग्रामीणों ने शवों को बाहर निकाला। शव गांव में पहुंचे तो कोहराम मच गया। रविवार की सुबह परिवारजन ने बच्चों के शवों का अंतिम संस्कार किया। बताते हैं कि अंकित नाम का बच्चा अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। पिता नंदलाल का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि सभी बच्चे आपस में सगे चचेर भाई थे। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी अमित भदौरिया और एसडीएम रामदरस राम मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में दिनदहाड़े बैंक मित्र की गोली मारकर हत्या