Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

प्रदेश में भाजपा कर्मचारियों की 3 दिन छुट्टी, कोरोना से बचाव को एक्शन मोड

BJP released list of district heads in UP

समरनीति न्यूज, डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील को लेकर भारतीय जनता पार्टी भी एक्शन मोड पर आ गई है। पार्टी ने अपने कार्यालय कर्मचारियों को 3 दिन की छुट्टी दे दी है। यह छुट्टी 21, 22 और 23 मार्च को रहेगी। इस दौरान भाजपा पार्टी कार्यालय के चपरासी से लेकर सहायक व अन्य संबंधित कर्मचारियों की छुट्टी रहेगी। उनको पार्टी कार्यालय नहीं आना होगा। बुंदेलखंड में भी ऐसे कर्मचारियों को छुट्टी दी गई है।

22 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी ने की है जनता कर्फ्यू की अपील

बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को देशवासियों से कोरोना से बचाव के लिए जनता कर्फ्यू की अपील की थी। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी ने अपने दफ्तर के कर्मचारियों को तीन दिन की छुट्टी दे दी है। 21 से लेकर 22 और 23 मार्च को पार्टी के प्रदेशभर में स्थित कार्यालयों में कर्मचारियों को नहीं आना होगा।

ये भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री योगी का बड़ा फैसला, लाखों मजदूरों को 1000 रुपए

पार्टी मुख्यालय से इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं। वहीं बांदा के भाजपा जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद का कहना है कि बांदा कार्यालय में कोई कर्मचारी वैतनिक तौर पर तैनात नहीं है, लेकिन जो लोग हैं उनसे कह दिया है कि तीन दिन आराम करें और लोगों के संपर्क में आने से बचें। साथ ही प्रधानमंत्री जी के जनता कर्फ्यू की अपील को सफल बनाने में जुटे।

ये भी पढ़ेंः सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ FIR, बेवकूफी-लापरवाही से सैकड़ों लोगों को संकट में डाला