Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में प्रेमी-प्रेमिका को जिंदा जलाकर मारने के मामले में भाई-मां समेत 4 गिरफ्तार, 5 की तलाश

4 arrested along with brother and mother in Banda for killing lovers
इसी घर में हुई थी प्रेमी जोड़े को जलाकर मारने की वारदात।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बुधवार शाम को प्रेमी-प्रेमिका को जिंदा जलाकर मारने की खौफनाक वारदात में आज भी तनावपूर्ण शांति बनी रही। हालांकि, पुलिस ने मुख्य आरोपी लड़की के भाई, उसकी मां, पिता समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले में मुख्य साजिशकर्ता बताया जा रहा एक पूर्व प्रधान समेत पांच लोग अभी फरार हैं। वहीं गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था, ताकि दोनों पक्षों के बीच फिर किसी बात को लेकर विवाद न हो जाए। हालांकि, दोनों पक्ष एक ही बिरादरी के होने की वजह से इसकी आशंका कम ही थी।

अलग-अलग जगहों पर अंतिम संस्कार

गांव में लड़के का अंतिम संस्कार हुआ। वहीं लड़की का अंतिम संस्कार बांदा में विद्युत शवगृह में किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने आज मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें गठित की हैं।

4 arrested along with brother and mother in Banda for killing lovers
गांव में तैनात पुलिस फोर्स।

बताते चलें कि बुधवार को मटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव में बहन के साथ घर में उसके प्रेमी को देखकर लड़की के भाई ने अन्य लोगों के साथ मिलकर कमरे में बंद करके जिंदा जला दिया था। बुरी तरह से झुलसे लड़के ने बांदा जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया था। वहीं लड़की ने गंभीर हालत में कानपुर रेफर होने के बाद रास्ते में दम तोड़ा था। वारदात के बाद पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया था।

संबंधित मुख्य खबर पढ़ेंः बांदा में दुर्दांत वारदात : भाई ने बहन और प्रेमी को जिंदा जलाया, दोनों की मौत

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। गिरवां इंस्पेक्टर शशि पांडे फोर्स के साथ गांव में मौजूद रहे। वहीं लड़के का शव पोस्टमार्टम के बाद पहुंचाया गया, जिसका परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया।

4 arrested along with brother and mother in Banda for killing lovers
गांव में तैनात पुलिस फोर्स।

लड़की पक्ष से उसके माता-पिता व भाई जेल भेज दिए गए। इसलिए लड़की के मामा को बुलाकर बांदा विद्युत शवदाह गृह में उसका भी अंतिम संस्कार किया गया।

पूर्व प्रधान समेत 5 की तलाश में दबिशें दे रही पुलिस

एएसपी चौहान ने बताया कि आरोपियों में मुख्य रूप से शामिल लड़की के भाई लख्खू पुत्र हुकमा, उसकी मां आशा, पिता हुकमा, चाचा गिरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक पूर्व प्रधान बाबू समेत पांच लोगों की तलाश में पुलिस लगातार दबिशें दे रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाकी लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, वारदात के बाद गांव में आज सन्नाटा पसरा रहा। शांतिपूर्ण तनाव के बीच पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बड़ी अनहोनि, बाप ने जवान बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला, पुलिस बोली..