Wednesday, April 17सही समय पर सच्ची खबर...

कोचिंग के नाम पर घर से निकले 4 दोस्त, एक की गंगा में डूबकर मौत-कोहराम

4 friends left home in name of coaching; one drowned in Ganges-death

समरनीति न्यूज, कानपुर/उन्नाव : कानपुर शहर के यशोदानगर के रहने वाले चार दोस्त घर से कोचिंग जाने की बात कहकर निकले। इसके बाद उन्नाव के शुक्लागंज घाट पर जा पहुंचे। वहां पुल से नीचे उतरकर गंगा में नहाने लगे। इस दौरान एक दोस्त की डूबकर मौत हो गई। इससे वहां कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। बाद में युवक का शव बाहर निकाला गया। बताते हैं कि चारों इंटरमीडिएट के छात्र थे और घर कोचिंग जाने की बात कहकर निकले थे।

कानपुर के यशोदानगर के रहने वाले हैं छात्र

पुलिस शव को पोस्टमार्टम को भेज रही है। वहीं बाकी तीनों छात्रों से जानकारी ले रही है। बताया जाता है कि कानपुर के यशोदा नगर निवासी अंकित पुत्र संजय साहू अपने दोस्तों अभिषेक, सौरभ, अनुज के साथ मां सरस्वती इंटर कालेज में 12वीं में पढ़ता था। आज शनिवार सुबह चारों दोस्त अपने-अपने घरों में कोचिंग जाने की बात कहकर निकले। इसके बाद चारों ने गंगा नहाने की योजना बनाई।

ये भी पढ़ें : Breaking News : कानपुर में लड़ते सांडों से टकराई स्कूटी, युवक की मौत 

फिर उन्नाव के शुक्लागंज घाट जा पहुंचे। बताते हैं कि चारों छात्र पुराने पुल के नीचे उतरकर गंगा में नहाने भी लगे। इसी दौरान तेज बहाव में गहराई में जाने से अंकित डूब गया। बाकी तीनों दोस्तों ने गंगा से बाहर निकलकर शोर मचाना शुरू किया। आसपास मौजूद गोताखोरों ने अंकित के शव की तलाश करने के बाद उसको बाहर निकाला। घटना की जानकारी पर परिवार के लोग भी वहां पहुंचे। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा दिल दहलाने वाली घटना, दो साल की बेटी का गला दबाकर मां ने लगाई फांसी