Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दिनदहाड़े कार से 7 लाख पार, पिता-पुत्र बने शिकार

7 lakh rupees stolen in Banda from Hamirpur's father-son car

समरनीति न्यूज, बांदाः पड़ोसी जिले हमीरपुर के मौदहा से कार से आए पिता-पुत्र को टप्पेबाजों ने अपना शिकार बना लिया। टप्पेबाजों ने उनको कार में पंचर होने की बात कहते हुए ऐसे उलझाया कि दोनों पिता-पुत्र कुछ समझ नहीं पाए। इसके बाद देखते ही देखते टप्पेबाज उनकी कार से 7 लाख रुपए की नगदी लेकर चंपत हो गए। यह घटना शहर के बेहद व्यस्तम इलाके में अलीगंज पुलिस चौकी के पास हुई। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हमीरपुर निवासी पिता-पुत्र के साथ हुई घटना

बताया जाता है कि हमीरपुर के मौदहा कस्बे के रहने वाले रामविलास गुरुवार सुबह अपने बेटे अमित के साथ कार से जरूरी काम से बांदा आए थे।

7 lakh rupees stolen in Banda from Hamirpur's father-son car

कचहरी के पास दोपहर के समय अमित अपनी कार से उतरे और ड्राइविंग सीट पर उनके पिता रामविलास सवार हो गए।जैसे ही वे लोग आगे बढ़े एक व्यक्ति ने कहा कि उनकी कार का टायर पंचर हो गया है। रामविलास सीधे कार लेकर बाबूलाल चौराहे पहुंचे और वहां पर पंचर बनवाने लगे।

ये भी पढ़ेंः बांदाः बातों में मशगूल थीं महिलाएं, चोर घर से ले उड़े लाखों का माल

इसी बीच पीछा करते हुए पहुंचे टप्पेबाजों ने कार में रखा 7 लाख रुपए की नगदी भरा बैग निकाल लिया। पंचर ठीक कराने के बाद जब रामविलास ने कार खोलकर बैग देखा तो गायब था। इसकी जानकारी रामविलास ने तुरंत ही अपने बेटे अमित को दी। कचहरी में मौजूद अमित बाबूलाल चौराहे पर पहुंचे और काफी तलाश की, लेकिन बैग का कहीं कुछ पता नहीं चला। इसके बाद कोतवाली प्रभारी को सूचना दी गई। कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः बांदा में पुलिस चौकी के पास से भाजपा नेता का रिवाल्वर-नगदी वाला बैग चोरी, 4 घंटे बाद मिला