Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः बातों में मशगूल थीं महिलाएं, चोर घर से ले उड़े लाखों का माल

Jewelry of millions rupees and cash of thausands stolen in broad daylight in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः घर की महिलाएं दरवाजे पर बैठीं बातचीत में व्यस्थ थीं, जबकि पुरुष काम से बाजार गए थे। इसी बीच दिनदहाड़े देखते ही देखत चोर घर से लाखों के जेवर और नगदी चोरी करके ले उड़े। घटना की जानकारी होने पर परिवार के वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। घर का सामान बिखरा पड़ा था और जेवर-नगदी गायब थे। परिवार के लोगों का कहना है कि लगभग 8 लाख रुपए के जेवर और हजारों की नगदी चोर ले गए हैं।

Jewelry of millions rupees and cash of thausands stolen in broad daylight in Banda

बाद में सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। डाग स्क्वायड की टीम बुलाई गई। पुलिस ने चोरों की तलाश में मौके पर सुराग तलाशे। पुलिस का कहना है कि बारीकि से छानबीन की जा रही है।

घर के पुरुष सदस्य के आने पर खुलासा

बताया जाता है कि नरैनी कस्बे के पटेलनगर मुहल्ला निवासी अनिल खरे अपनी पत्नी, दो बेटों और बहुओं के साथ रहते हैं। परिवार की तीनों महिलाएं बच्चों के साथ दरवाजे पर बैठी थीं। अनिल और दोनों बेटे बाजार गए थे। 3 बजे करीब छोटा बेटा दीपू घर पहुंचा तो महिलाएं भी अंदर दाखिल हुईं। घर के अंदर आंगन और बरामदे में कपड़े और अन्य सामान फैला पड़ा था।

Jewelry of millions rupees and cash of thausands stolen in broad daylight in Banda

दूसरे घर में भी चोरी की कोशिश की

कमरों के दरवाजों के 2 ताले, सेफ के लाक तथा बक्सों और सूटकेसों के ताले टूटे पड़े थे। परिवार के लोगों का कहना है कि चोर परिवार की बहुओं के करीब 8 लाख के गहने और हजारों की नगदी चोरी कर ले गए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक एलबीके पाल के साथ बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। उधर, कहा जा रहा है कि चोरों ने नगर पंचायत अध्यक्ष के घर में भी चोरी करने का प्रयास किया। नगर पंचायत अध्यक्ष ओममणि वर्मा ने अपने बेटे से नीचे जाकर देखने को कहा। किसी के आने की आहट पाकर चोर फरार हो गए। कोतवाली प्रभारी गिरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि घर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा डीएम बोले, लापरवाह अधिकारी सुधर जाएं नहीं तो कार्रवाई

ये भी पढ़ेंः बांदा में 7 साल तक बाबा बनकर पुलिस की आंख में धूल झोंकता रहा हत्यारोपी, ऐसे हुआ गिरफ्तार