Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 8 और कोरोना के मरीज मिले, शहर में बढ़ रही संख्या

Banda two year girl raped
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : आज मंगलवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 8 और संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इनमें 3 अतर्रा तथा बदौसा-पचनेही में 1-1 तथा शहर में तीन नए मरीज सामने आए हैं। ऐसे में पाजिटिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर कुल 370 हो गई है। वहीं एक्टिव केस 96 बताए जा रहे हैं। बताते चलें कि जिले में अबतक कोरोना से चार लोगों की मौत भी हो चुकी है। आज आई जांच रिपोर्ट के बारे में मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने बताया है कि आरटीपीसीआर के तहत हुई जांच में अतर्रा कस्बा के 35-35 साल के दो युवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

स्वास्थ विभाग ने शुरू कराया सेनेटाइजेशन

अतर्रा की लखन कालोनी में 48 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसी क्रम में ट्रूनेट मशीन से जांच में बदौसा के दुबरिया निवासी 38 वर्षीय सख्श संक्रमित मिले हैं। देहात केातवाली क्षेत्र के पचनेही गांव में भी एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में 12 और कोरोना पाॅजिटिव मिले, यहां सबसे ज्यादा 10 केस..

इसी तरह शहर की बात करें तो अर्दली बाजार में रहने वाले 35 साल के युवक के अलावा, खाईंपार में 42 वर्षीय शख्स तथा कालूकुआं निवासी 32 साल के युवक की एंटीजेन किट से हुई जांच में तीनों कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 370 पर पहुंच गई है। इसके अलावा एक्टिव केस 96 बताए जा रहे हैं। सीएमओ डा. संतोष ने बताया है कि संक्रमित मिले लोगों के गांवों को सेनेटाइज कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भाजपा और सपा नेता भी कोरोना की चपेट में, 19 मिले पाॅजिटिव