Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः हत्यारों के चंगुल से छूटकर भागा खून से लतपत 9 साल का मासूम, घर पहुंचते ही मौत

child in broad day light Brutally murdered In orai
अजहर। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदा/उरईः आज दोपहर शहर कोतवाली क्षेत्र में कक्षा-4 के छात्र की गला रेतकर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े घनी आबादी वाली बस्ती में हुई इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। सनसनीखेज बात यह है कि बच्चा हत्यारों के चंगुल से किसी तरह छूटकर भागता हुआ घर तक पहुंचा, लेकिन वहां गिरने के बाद उसकी मौत हो गई। वह परिजनों को खुद के साथ हुए वारदात के संबंध में कुछ बता नहीं पाया। मासूम की हालत देखकर परिवार में हाहाकार मच गया।

घर तक पहुंचा, लेकिन कुछ बताने से पहले ही मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारों का पता लगाया जा रहा है। किसी भी कीमत पर हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा।

child in broad day light Brutally murdered In orai

शहर की घनी आबादी वाले मुहल्ले में वारदात

उधर, मृतक बालक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वारदात उरई शहर के मुहल्ला बाघोरा में गुरुवार दोपहर को हुई। दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया है। बताया जाता है कि मोहल्ला बाघोरा में आज दिन के करीब 11 बजे बघौरा के रहने वाले मज़हर अंसारी का 9 साल का बेटा अज़हर घर का सामान लेने पास की एक दुकान पर गया था।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के कारोबारी ने नौकरी का लालच देकर महोबा की लड़की से होटल में किया रेप, उरई में हुई थी मुलाकात और फिर..

बताते हैं कि इसी दौरान अज्ञात लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे पकड़कर पास की झाड़ियों में ले गए। वहां चाकू से बच्चे का गला रेत दिया। खून से लतपत बच्चा किसी तरह वहां से भागा और अपने घर की ओर दौड़ा। घर में कदम रखते ही बच्चा गिर पड़ा और उसने दम तोड़ दिया। वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

child in broad day light Brutally murdered In orai

पुलिस छानबीन में जुटी, आसपास ही शक

चीखते-पुकारते परिजनों ने बच्चे को उठाया और उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास किया। हालांकि, बच्चे की मौत हो चुकी थी। सूचना पर सीओ सिटी संतोष कुमार व शहर कोतवाल शिव गोपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास इलाके में छानबीन की। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह और लोगों का अभी पता नहीं चला है, लेकिन इतना तय है कि इस वारदात में आसपास के युवकों का ही हाथ है। हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। बताते हैं कि मरने वाला बच्चा पास के ही स्कूल में कक्षा-4 में पढ़ता था। परिजन जहां रो-रोकर बेहाल हैं, वहीं दूसरी ओर इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है।

ये भी पढ़ेंः उरई में हाजी दंपति की ट्रेन से कटकर मौत, कानपुर जाते वक्त हादसा