Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

शाकाहारी पत्नी के मीठ पकाने से इंकार पर हैवान बन बैठा पति हत्या कर पहुंचा थाने..

समरनीति न्यूज, सीतापुरः एक शाकाहारी महिला को देर रात शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचे पति से मीठ पकाने से इंकार करना भारी पड़ा। महिला को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। दरअसल, महिला शाकाहारी थी और उसका पति मीठ खाता था। बताते हैं कि रात में वह नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा और सो रही पत्नी को जगाकर मीठ दिया और पकाने को कहा। पत्नी ने इससे इंकार कर दिया। इसपर दोनों के बीच कहासुनी बढ़ गई। हैवान बने शराबी पति ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। नशा उतरने पर थाने जा पहुंचा और पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

रात में नशा उतरने पर थाने जाकर पुलिस के सामने कबूला अपना जुर्म 

यह पूरा मामला सीतापुर जिले के थानगांव क्षेत्र का है। वहां के मियांपुर गांव के रहने वाले रामलाल पुत्र पहाड़ी शराबी किस्म का व्यक्ति है। बताते हैं कि सोमवार देर रात वह नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा। उसने पत्नी सोनेश्वरी (30) को मीठ देकर पकाने को कहा।

बताते हैं कि सोनेश्वरी मीठ नहीं खाती थी जिसके चलते उसने पकाने से इंकार कर दिया। पत्नी के इंकार के बाद भी वह मीट बनाने की जिद करता रहा। जब सोनेश्वरी नहीं मानी तो रामलाल आग बबूला हो गया और उसने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया।

ये बी पढ़ेंः मेरठ में बीजेपी के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम के घर ग्रेनेड से हमला, ताबड़तोड़ गोलीबारी में बाल-बाल बचे

अधमरी पत्नी को बाद में उसने गला दबा कर मार डाला। देर रात होने पर जब रामलाल का नशा उतरा तो वह जोर जोर से रोने-चिल्लाने लगा। चीख-पुकार सुनकर लोग उसके घर पहुंचे। वहां सोनेश्वरी की लाश पड़ी हुई थी।

परिजनों ने पुलिस पर लगाया हत्या का मुकदमा न लिखने का आरोप, शव रखा 

इसके बाद रामलाल खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना बताई। साथ ही अपना जुर्म भी कबूल लिया। मृतका के मायके क्षेत्र के बढ़इन कुटी मजरा शंकरपुर झिसनी से उसके पिता झुर्रीलाल भी थाने पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि पुत्री की शादी रामलाल से करीब आठ साल पूर्व हुई थी।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता पर पत्नी के गंभीर आरोप, रोज गैरमर्दों को घर लाता और..

शराब के नशे में आए दिन रामलाल उनकी बेटी को परेशान करता था। मारता-पीटता भी था। रात को नशे में धुत होकर उसने पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा मुकदमा न लिखे जाने पर मायके वालों ने नाराजगी के चलते मंगलवार दोपहर तक शव उठने नहीं दिया।

लेकिन एसओ राजेश राय ने समझाकर लोगों को शांत किया। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कराई जाएगी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले रखा है। पुलिस का कहना है कि दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।