Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

महोबा में बजरंग दल के नेता का शव मिलने से हड़कंप, हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार, पुलिस और पीएसी तैनात

बजरंग दल नेता राहुल वर्मा का शव मिलने के बाद अस्पताल के बाहर लगी लोगों की भीड़।

समरनीति न्यूज, बांदाः बुंदेलखंड के महोबा सदर कोतवाली क्षेत्र में घर से लापता बजरंग दल के एक प्रमुख नेता का बीती रात शव मिलने से हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों ने कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के बाद माहौल बिगड़ने की आशंका को लेकर शहर में भारी बल व पीएसी को तैनात किया गया है। बताया जाता है कि राहुल का किसी बात को लेकर कालोनी के ही जावेद नाम के युवक से विवाद हो गया था। जावेद ने अपने चार-पांच साथियों के साथ मिलकर राहुल को घर से निकालकर मारापीटा था। परिजनों का आरोप है कि जावेद ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

परिजनों ने लगाया कालोनी के ही पांच युवकों पर हत्या का आरोप, दो गिरफ्तार   

पुलिस उपाधीक्षक सदर जितेंद्र दुबे ने बताया है कि बजरंग दल के सुभाषनगर वार्ड संयोजक राहुल वर्मा का शव बीती रात विजय सागर रोड पर स्थित पहाड़ी पर पड़ा मिला था। बताया जाता है कि वह पास में रहने वाली काशीराम कालोनी में अपने घर से अचानक दोपहर के वक्त गायब हो गया था। परिजनों की सूचना पर पुलिस राहुल की तलाश कर रही थी।

ये भी पढ़ेंः ..न इलाज मिला और न एंबुलेंस, तमाशबीनों के बीच से बैलगाड़ी पर निकली गरीब किसान की अंतिम यात्रा

इसी दौरान उसका शव पुलिस को बरामद हुआ। बताते हैं कि राहुल का शव मिलने की खबर फैलते ही जिला अस्पताल में रात में ही हिंदूवादी संगठनों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं इकट्ठा हो गए। भाजपा के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। इन सभी ने पुलिस को जमकर कोसा।

बजरंग दल नेता राहुल वर्मा का शव मिलने के बाद रोते-बिलखते परिजन।

मृतक राहुल की मां रामदेवी व बहन बेबी का कहना है कि काशीराम कालोनी निवासी जावेद का बेटा कहीं खो गया था। जावेद ने राहुल पर आरोप लगाते हुए अपने चार-पांच साथियों के साथ राहुल को घर से खींचकर बुरी तरह से मारापीटा था। साथ ही जान से मारने की धमकी दी थी।

परिजन बोले, पहले ही जताया था जान को खतरा लेकिन पुलिस ने नहीं की कार्रवाई   

बताया जाता है कि घटना के बाद राहुल ने पुलिस से मामले की लिखित शिकायत की थी और जान को खतरा बताया था। पुलिस ने कोई गंभीर कार्रवाई नहीं की थी। अब परिजनों ने जावेद आदि पर राहुल की हत्या का आरोप लगाया है। महोबा में पुलिस और पीएसी बल तैनात है।

ये भी पढ़ेंः शाकाहारी पत्नी के मीठ पकाने से इंकार पर हैवान बन बैठा पति हत्या कर पहुंचा थाने..

उधर, पुलिस उप अधीक्षक जीतेंद्र दुबे का कहना है कि पुलिस मामले की सघन जांच कर रही है। मृतक के शव को निगरानी में रखा गया है। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की सच्चाई पता चल सकेगी। कहा जा रहा है कि एहतियात के तौर पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया है कि राहुल की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। मृतक के मुँह से झाग देखकर मामला संदिग्ध लग रहा है। बताया जाता है कि पुलिस ने दो आरोपियों जावेद और शब्बी नाम के व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।