Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

अक्षय का दमदार Stand – यौन शोषण के आरोपी साजिद खान की फिल्म रोकी  

समरनीति न्यूज, मुंबई: दमदार एक्टिंग के अलावा अक्सर अपने अच्छे कामों की वजह से पहचाने जाने वाले फिल्म एक्टर अक्षय कुमार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने #Metoo मामले में जोरदार Stand लिया है। दरअसल, दो अभिनेत्रियों और एक महिला पत्रकार द्वारा यौन शोषण के आरोप के बाद डायरेक्टर साजिद खान का बेहद घिनौना चेहरा सामने आया है।

मामले को लेकर अक्षय कुमार ने अपना गुस्सा जाहिर किया 

इसे लेकर अक्षय कुमार ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही हाउसफुल-4 की शूटिंग को रोकने का फैसला किया है। इस फिल्म को यौन शोषण का आरोपी डायरेक्टर साजिद खान ही निर्देशित कर रहा है।

ये भी पढ़ेंः टीवी धारावाहिकों के कलाकार आलोक नाथ पर रेप का आरोप 

बताते चलें कि साजिद खान के घिनौने कारनामें जब से लोगों ने पढ़े हैं सभी गुस्से में है। लोग साजिद को सोशल मीडिया पर जमकर कोस रहे हैं और इसी सबके बीच अक्षय ने हाउसफुल 4 की शूटिंग कैंसिल कर दी है। यह अक्षय का काफी बड़ा कदम है और इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्विट करके दी है।

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता।

तनुश्री को जाता है इसका श्रेय

फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे चेहरों में छिपे इन घिनौने भेड़ियों के खिलाफ आवाज उठाने यानी बॉलीवुड में MeToo कैंपेन की शुरुआत का पूरा श्रेय एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को जाता है। तुनश्री ने नाना पाटेकर जैसे एक्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न के लिए आवाज उठाई।

ये भी पढ़ेंः बालीवुडः डायरेक्टर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट छूने को कहता था !

इस तरह से नानापाटेकर की सच्चाई समाज के सामने लाने का काम किया है। फिर धीरे-धीरे कई अभिनेत्रियों ने इसे लेकर बोलना शुरू किया। इससे पहले आमिर खान ने बड़ा फैसला लिया। आमिर ने यौन उत्पीड़न मामले के आरोपी डायरेक्टर सुभाष कपूर की फिल्म ‘मुगल’ छोड़ दी।