Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

रिटायर्ड सिपाही को बेटे ने पहले गोली मारी फिर बांके से रेता गला, फरार

सिपाही की हत्या के बाद मौके पर मौजूद पुलिस व लोगों की भीड़।

समरनीति न्यूज, फतेहपुर : जिला मुख्यालय पर शहर के आईटीआई रोड पर गेस्ट हाउस के सामने मंगलवार को एक युवक ने अपने रिटायर्ड सिपाही पिता को गोली मार दी। गोली मारने के बाद पिता जिंदा न बचे इसलिए हैवान बने बेटे ने गोली मारने के बाद बांके से उसका गला रेत दिया। घटना के वक्त रिटायर्ड सिपाही डाक्टर से दवा लेकर लौट रहा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस खून से लतपथ वृद्ध को पुलिस लेकर पहुंची। वहां इलाज के दौरान वृद्ध ने दम तोड़ दिया।

दिनदहाड़े शहर के आईटीआई रोड पर एक गेस्ट हाउस के सामने हुई घटना  

बताया जाता है कि शहर के शांतीनगर मुहल्ला निवासी गोवर्धन प्रसाद मिश्र (62) रिटायर्ड सिपाही थे जो कि मूल रुप से खखरेड़ू थाने के दरियामऊ गांव के रहने वाले थे। उन्होने दो शादियां की थीं। दूसरी पत्नी के पुत्र देवेंद्र के साथ बाइक से आज एक डाक्टर के यहां दवा लेने गए थे।

ये भी पढ़ेंः पत्नी के बाद जज के बेटे ध्रुव ने भी तोड़ा दम.. 

पिता-पुत्र दोनों वापस लौट रहे थे। इसी दौरान पहली पत्नी का पुत्र रविशंकर अपने पुत्र गौरव को लेकर वहां पहुंचा। उसने बाइक से जा रहे पिता को रोक लिया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हुई। इसके बाद रिटायर्ड सिपाही के पुत्र ने तमंचा निकालकर पिता को गोली मार दी।

हत्या के बाद मौके पर पड़ा खून और हत्या में प्रयुक्त तमंचा।

मौके पर तमंचा फेंककर फरार 

बाद में बांके से पिता का गला रेत डाला। वारदात को अंजाम देकर आरोपी तमंचा वहीं फेंककर फरार हो गया। दूसरी पत्नी के बेटे देवेंद्र ने शोर मचाकर लोगों से मदद मांगी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः अमृतसर रेल हादसा- लाचारीः परिवार के पास नहीं थे शव घर लाने के पैसे, व्हाट्सएप पर फोटो देख किया अंतिम संस्कार

पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। साथ ही कोतवाली पुलिस को आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए। बताया जाता है कि हत्यारोपित पुत्र परिवार के साथ ब्राम्हणटोला, खागा में रहता है। हत्यारोपित घटना को अंजाम देने के बाद पैदल ही मौके से अपने पुत्र के साथ भाग निकला है।