Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में बदमाशों ने दिनदहाड़े गैस एजेंसी के कैशियर की गोली मारकर हत्या कर लूटे 10 लाख

समरनीति न्यूज, लखनऊः एक और पुलिस की सख्ती और दूसरी ओर राजधानी लखनऊ में अपराधियों का सिर चढ़कर बोलता दुस्साहस। इसी के बीच आज बेखौफ बदमाशों ने राजधानी लखनऊ में एक गैस एजेंसी के कैशियर को लूट के इरादे से गोली मार दी। इसके बाद बदमाश उससे 10 लाख रुपए लूट ले गए। गोली कैशियर के सीने को चीरती हुई पार निकल गई। इससे कैशियर की मौत हो गई।

बैंक में रुपए जमा करने गया था कैशियर 

अफसोस की बात यह रही कि सूचना के बावजूद न समय पर पुलिस पहुंची और न ही एंबुलेंस। लिहाजा लोगों ने निजी वाहन से कैशियर को अस्पताल पहुंचाया। वहां कैशियर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः रिटायर्ड सिपाही को बेटे ने पहले गोली मारी फिर बांके से रेता गला, फरार

बताया जाता है कि गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह (45) सुबह लगभग साढ़े 10 बजे लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ इंडिया में 10 लाख रुपए जमा करने पहुंचे थे। बैंक के सामने उर्दू एकेडमी रोड पर श्याम सिंह ने अपनी मोटर साइकिल खड़ी की।

बाद में रुपए जमा करने आगे बढ़े। इसी दौरान बाइक से आते दो बदमाशों ने बिना किसी हरकत के सीधे श्याम की कमर में पीछे से गोली मार दी। गोली पीठ से होती हुई सीने को चीरती हुई निकल गई। श्याम सिंह वहीं लहूलुहान होकर गिर पड़े। दोनों बदमाश तेजी से रुपए से भरा थैला लेकर भाग निकले।

ये भी पढ़ेंः गंगा-काबेरी एक्स. में डकैतीः लाखों की लूटपाट, विरोध पर यात्रियों पर चाकूओं से हमला, 3 गंभीर

बदमाश मधुरिमा रेस्टोरेंट के सामने से भागे। इसी बीच पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी ने अपनी पल्सर बाइक से बदमाशों का पीछा किया। इसपर बदमाशों ने उसके उपर भी असलहा तान दिया। घबराकर वह वापस लौट लिया।

हेलमेट और नकाब से मुंह छिपाए थे बदमाश 

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि एक बदमाश हेलमेट पहने हुए था और दूसरे ने नकाब से अपना मुंह ढंक रखा था। वारदात की जानकारी से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आइजी, एसएसपी समेत भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

उधर, मूल रूप से लखनऊ के गोसाईंगंज के परेहटा गांव के रहने वाले श्याम सिंह के परिवार में कोहराम मच गया। उनके पिता पिता सेवानिवृत्त शिक्षक माताबख्श सिंह है। वर्तमान में वह विनीतखंड में पत्नी भावना, बेटी गुंचा व सुधि के साथ रहते थे। बताया जाता है कि एक बेटी गुंचा अवध डिग्री कॉलेज और छोटी बेटी शुभी केंद्रीय विद्यालय में पढ़ती है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः रायबरेली में धरा गया लखनऊ में राजभवन के सामने दिनदहाड़े हत्या-लूट करने वाला विनीत त्रिपाठी

वहीं वारदात के बाद नाराज परिजनों ने गुस्साई भीड़ के साथ श्याम के शव को लेकर पैदल मार्च करते हुए हुसडिय़ा चौराहे पहुंचे। वहां से जयपुरिया कॉलेज की ओर गए। पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर ही मौजूद रहे। शहीद पथ इन लोगों के पहुंचते ही पुलिस ने इनको रोकने का प्रयास किया। वहां पुलिस से भीड़ की धक्का-मुक्की और नोकझोंक भी हुई। इस दौरान हुसडिय़ा चौराहे पर जाम लग गया।