Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसे में बच्ची समेत 2 लोगों की मौत और 9 अन्य गंभीर रूप से घायल, घायलों में बच्चे-महिलाएं

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए एक भीषण हादसे में एक बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पतला में भर्ती कराया गया है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक टेंपों में पीछे से आए तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर से टेंपों में बैठे लोग छिटक कर दूर जा गिरे।

ये भी पढ़ेंः बांदा थाने में सुसाइड प्रकरणः 10 लाख और विरोधियों पर मुकदमे की बात पर सुलटा मामला

एक की मौके पर ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। जबकि एक बच्ची ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। घायलों का इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि बुधवार शाम नेशनल हाईवे पर तुर्रा गांव के मजरा धोबिनपुरवा के पास एक टेंपों में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो में बैठी सवारियां छिटक कर दूर जा गिरीं।

टेंपो में पीछे से अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर 

एक व्यक्ति उछलकर सड़क पर गिरा। इससे वह ट्रक के नीचे आ गए और कुचलने से उसकी मौत हो गई। मरने वाली की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं दूसरी ओर से टेंपो सवार एक 10 साल की बच्ची आमना पुत्री हामिद अली की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घायलों में साहिबा (15), आलम (6), दिलशाद (10), खुशबू (15), गुलफ्शां (6), हाफिज (3), शाहिद (12) तथा शकीला (40) तथा वाजिद (13) आदि शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंः बीएचयूः छात्राओं से अश्लील बाते करने वाला प्रोफेसर सस्पेंड, जांच जारी रहेगी

घायलों को पहले बदौसा स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। वहां से सभी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर, टेंपों को टक्कर मारने वाले ट्रक अतर्रा थाने में घुस गया। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मरने वाले की शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक को जेल भेजा जा रहा है। बताया जाता है कि टेंपो में सवार सभी लोग ताजिया देखकर गांव वापस लौट रहे थे।