Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

शाहजहांपुर में हैवान बने डाक्टर ने नर्सिंग होम में नाबालिग लड़की को दो दिन बंधक बनाकर किया रेप

समरनीति न्यूज, शाहजहांपुरः जिले में एक प्राइवेट डाक्टर द्वारा एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि नर्सिंग होम में काम करने वाली एक महिला की 16 साल की बेटी के साथ डाक्टर ने बंधकर बनाकर दो दिनों तक रेप किया है। पीड़िता की ओर से डाक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिशें दे रही है।

घर से बहाने से बुलाकर नर्सिंग होम में बनाया बंधक, दो दिन किया रेप 

बताया जाता है कि जिले के अल्लागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि जिले के मऊ गांव के रहने वाले डाक्टर विनोद सिंह का फर्रुखाबाद के घटियाघाट के पास दामिनी नाम से नर्सिंग होम है। महिला का आरोप है कि इसी नर्सिंग होम में वह काम करती है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में न्यूरो सर्जन के खिलाफ रेप का मुकदमा, छात्रा बोली-नशीली दवा देकर बनाया वीडियो

महिला का कहना है कि दो दिन पहले वह किसी काम से रिश्तेदारी में गई थी। इसी दौरान आरोपी डाक्टर उसके घर पहुंचा और नर्सिंग होम में इमरजेंसी काम बताकर नाबालिग 16 साली की बेटी को साथ ले गया। इसके बाद उसने क्लीनिक के कमरे में बेटी को बंद करके उससे साथ रेप किया।

प्रतिकात्मक फोटो।

दो दिन तक डाक्टर लड़की के साथ हैवानियत करता रहा। साथ ही जान से मारने की धमकी देता रहा। बताते हैं कि लड़कीके बार-बार मना करने के बाद भी डाक्टर अपनी हरकत से बाज नहीं आया। दो दिन बाद उसकी मां घर लौटी तो घटना का खुलासा हुआ।

ये भी पढ़ेंः अस्पताल में चेकअप करते-करते महिला मरीज से छेड़छाड़ करने लगा डाक्टर, शोर मचाकर महिला ने बचाई जान

पकड़े जाने के डर से डाक्टर लड़की को घर के रास्ते में छोड़कर फरार हो गया। उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी डाक्टर की तलाश की जा रही है। डाक्टर के खिलाफ रेप और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम फर्रुखाबाद रवाना हो चुकी है।