Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

न्यूज चैनल की महिला पत्रकार से उसी के बास ने किया रेप, नौकरी से हटाने की देता था धमकी!

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक महिला पत्रकार के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि महिला पत्रकार का बास ही है जो नौकरी से हटाने की धमकी देकर महिला पत्रकार से रेप कर रहा था। आखिरकार महिला ने हिम्मत जुटाते हुए इस दरिंदे बास के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके उसे जेल भेज रही है।

शादीशुदा है पीड़िता, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

मामला पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग थाना क्षेत्र का है। वहां एक महिला पत्रकार ने अपने बॉस के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल, यह पूरा मामला एक निजी न्यूज़ चैनल से जुड़ा है। वहां काम करने वाली एक पीड़िता महिला पत्रकार का कहना है कि नौकरी से हटाने की धमकी देते हुए उसका बास उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था।

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में हाईप्रोफाइल योग आश्रम के संस्थापक योग गुरू पर बेटी ने लगाया रेप का आरोप

एक दिन उसके बास ने उसे (महिला पत्रकार को) कीर्ति नगर में बुलाकर उसका रेप कर डाला। पीड़िता शादीशुदा है और पति के साथ दिल्ली में ही रहती है। मामले में पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस का यह भी कहना है कि दोषी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।