Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

प्रयागराज में हाईप्रोफाइल योग आश्रम के संस्थापक योग गुरू पर बेटी ने लगाया रेप का आरोप

क्रिया योग आश्रम के संस्थापक आरोपी योगी सत्यम।

समरनीति न्यूज, प्रयागराजः जिले में रेप का एक बेहद चौंकाने वाला व रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला प्रकाश में आया है। मामले में एक बेटी ने अपने पिता पर बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस भी तेजी जांच में जुट गई है। कर्नलगंज थाना पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कर्नलगंज थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट 

बताया जाता है कि क्रिया योग आश्रम के संस्थापक पर उनकी ही बेटी ने बंधक बनाने और रेप करने का आरोप लगाया है। क्रिया योग आश्रम के संस्थापक योगी सत्यम ने रेप के आरोप को बेबुनियाद बताया है। साथ ही कहा है कि एक सोची समझी साजिश है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में एक और ढोंगी बाबा का काला कारनामा, नामी स्कूल की शिक्षिका से किया रेप

योगी का कहना है कि उनकी बेटी एक हफ्ते पहले आश्रम के लोगों के साथ दिल्ली वगैरह गई थी। वहां से लौटकर आने के बाद इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगा रही है। कहा है कि किसी भी एजेंसी से जांच करा ली जाए। सच सामने आ जाएगा।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के कनाट प्लेस से 22 साल की लड़की को उठा ले गया नेपाली युवक, भाजपा सांसद के नौकर के क्वार्टर में 3 दिनों तक किया रेप

आपको बताते चलें कि इस हाई प्रोफाइल क्रिया योग संस्थान में देश के आलावा विदेशी भक्त भी अध्यात्म और योग सीखने आते हैं। साथ ही आकर रुकते भी हैं। इतना ही नहीं आश्रम के संस्थापक लंदन, अमेरिका और कनाडा में भी विदेशियों को योग की शिक्षा देने जाते हैं। इनके विदेशों में भी कई आश्रम हैं। बताते चलें कि इससे पहले भी इसी योग गुरू पर जमीन कब्जाने और धमकी देने का मामला दर्ज हुआ था।