Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पांच युवतियों समेत मसाज पार्लर का मैनेजर गिरफ्तार

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, गुरुग्रामः पुलिस ने एक मसाज पार्लर पर छापा मारकर बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से पांच युवतियों और वहां के मैनेजर को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शिकायत के बाद एक गुप्त योजना के तहत इस रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है।

गुप्त सूचना पर पुलिस ने मारी रेड  

बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सहारा मॉल के अलाइव केयर स्पा में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को नकली ग्राहक बनाकर वहां भेजा। उक्त व्यक्ति ने ग्राहक की तरह मैनेजर से बात की तो उसे एक युवती भी सेक्स के लिए उपलब्ध करा दी गई। 

ये भी पढ़ेंः STF के शिकंजे में शातिर दिमाग MMBS डाक्टर – भारत में साजिश-नेपाल में कत्ल, प्यार-धोखा और सेक्स की हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री

इसके बाद बाद उसका इशारा मिलते ही पुलिस फोर्स ने वहां रेड डाल दी। मौके से पांच युवतियां और कुछ लोग आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को वहां से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। इन सभी के खिलाफ पुलिस ने सेक्टर-29 पुलिस थाने में इम्मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। इसके बाद सभी को न्यायालय में पेश किया गया। 

ये भी पढ़ेंः अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का मशहूर गोल्फर पति ज्योति सिंह रंधावा साथी समेत गिरफ्तार, प्रतिबंधित सामान के साथ कर रहा था शिकार

बताया जाता है कि स्पा सेंटर की आड़ में यह गोरखधंधा लंबे समय से चल रहा था। स्पा सेंटर का मैनेजर मसाज पार्लर की आड़ में युवतियों से धंधा करा रहा था। सूत्रों की माने तो पुलिस को मौके से कई लोगों की मोबाइल नंबर और पते के कार्ड मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस कई और मसाज पार्लरों पर भी छापे मार सकती है।