Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

सनसनीः बांदा में जाने-माने युवा रेलवे ठेकेदार ने खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस को मौके से मिला सुसाइड नोट..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के जौरही गांव के रहने वाले एक जाने-माने युवा रेलवे ठेकेदार ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। बताते हैं कि इस रेलवे ठेकेदार ने माथे पर तमंचा सटाकर खुद को गोली मारी है। इतना ही नहीं सूत्र बताते हैं कि एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें जिंदगी से परेशान होकर ऐसा घातक कदम उठाने की बात लिखी है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है। वहीं ठेकेदार के घर में कोहराम मचा हुआ है।

देहात कोतवाली के जौरही गांव का है मामला  

बताया जाता है कि देहात कोतवाली क्षेत्र के जौरही गांव के हरी प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना सिंह का बेटा मोहित सिंह (29) रेलवे में ठेकेदारी करता था। पुलिस का कहना है कि आज दोपहर लगभग 3 बजे के आसपास मोहित गांव के ही गूंगा सिंह के हाते में पहुंचा। वहां उसने एक तमंचा खुद के माथे पर सटाया और गोली चला दी। गोली लगते ही मोहित का सिर उड़ गया और वह खून से लतपथ होकर नीचे गिर पड़ा।

ये भी पढ़ेंः सीबीआई के खनिज अधिकारी मोइनुद्दीन के ठिकानों पर छापे से बांदा के करोड़पति ‘बाबुओं’ की उड़ी नींद

गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों का ध्यान उस ओर गया और दौड़कर वहां पहुंचे। मोहित को जमीन पर पड़ा देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। लोगों की समझ नहीं आ रहा था कि क्या किया जाए। बाद में किसी तरह सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पांच युवतियों समेत मसाज पार्लर का मैनेजर गिरफ्तार

घटना के संबंध में देहात कोतवाली के उप निरीक्षक रमेश यादव ने बताया है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है क्योंकि शव के पास सुसाइड नोट भी मिला है। श्री यादव ने कहा है कि फिर भी पुलिस जांच कर रही है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी। उधर, घटना के बाद से पूरे गांव में मातम सा पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।