Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

हमीरपुर में सेक्स रैकेट का खुलासाः पहले महिला से जबरन बनवाते थे संबंध, फिर वीडियो से ब्लैकमेल कर वसूलते थे लाखों, अब जा रहे जेल..

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में पुलिस ने एक अजीबो-गरीब सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने अश्लील वीडियो, 8 लाख से ज्यादा की नगदी तथा अन्य सामान बरामद किया है। खुलासा हुआ है कि ये आरोपी पुलिस का कहना है कि इन लोगों ने एक व्यक्ति का अपहरण करके उसे बंधक बना लिया था। बाद में एक महिला से उसके जबरन संबंध बनवाकर वीडियो बनाया। फिर ब्लैकमेल करते हुए लाखों वसूले। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है। अब चारों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

पकड़े गए आरोपियों में महिला व दो सगे भाई शामिल 

बताया जाता है कि जिले के मौदहा कस्बे में पुलिस ने मंगलवार को चार लोगों को गिरफ्तार करने के बाद बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया।अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि हमीरपुर के सैयद बड़ा मुहल्ला निवासी तारिक हुसैन ने बीती 20 जनवरी को कोतवाली मौदहा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में पति-पत्नि के झगड़े से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मुंबई-दिल्ली की तर्ज पर होता था बुरा काम

उसका कहना था कि उसके पड़ोसी सगे भाई संजय व नरेश ने बीती 10 जनवरी को  अपने साथी दिलशाद उर्फ आका व एक महिला के साथ उसका अपहरण कर लिया। बाद में उसे बंधक बनाकर स्थानीय कांशीराम कालोनी ले गए। वहां एक कमरे में महिला से जबरन संबंध बनवाए। फिर उसका वीडियो भी बनाया। बाद में इसी वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करके उससे 8 लाख 40 हजार रुपए की वसूली कर ली।

ये भी पढ़ेंः गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पांच युवतियों समेत मसाज पार्लर का मैनेजर गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को बीते सोमवार को छिमौली रोड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 8 लाख 40 हजार रुपए तथा दो तमंचे और कारतूसों के अलावा स्कूटी, बाइक तथा एक चार पहिया वाहन बरामद किया है। बताया जाता है कि आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली स्वाट टीम को पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार का पुरस्कार भी देने की घोषणा की है।