Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

उलझी गुत्थीः बांदा में ट्रक से कुचलकर प्रधान की मौत, भाई ने साजिशन हत्या बताया, एक और की गई जान

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक ग्राम प्रधान की मौत, हत्या और हादसे में उलझ गई है। पुलिस यह मानकर चल रही है कि ग्राम प्रधान की मौत हादसे में हुई है। हादसा एक बालू लदे ओवरलोड ट्रक से हुआ है। वहीं मृतक के भाई ने ग्राम प्रधान की मौत पर सवाल खड़े किए हैं। उसका कहना है कि मृतक हादसे के वक्त जिस बाइक पर सवार था वह पूरी तरह सही-सलामत है और पीछे बैठा व्यक्ति भी सुरक्षित बच गया। मृतक के भाई का कहना है कि उन्हें अंदेशा है कि उनके भाई की हत्या की गई है। उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ग्राम प्रधान बताया जा रहा मरने वाला लल्लू राम 

बताया जाता है कि वैवाहिक समारोह में शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार ग्राम प्रधान की बालू लदे एक ओवरलोड ट्रक से कुचलकर दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। वहीं एक अन्य हादसे में बोलेरो की टक्कर से एक और बाइक सवार की मौत होने की घटना सामने आई है। बताते हैं कि बिसंडा थाना क्षेत्र के गड़ांव गांव निवासी लल्लू राम (27) पुत्र नामना प्रसाद वर्मा शनिवार की रात पास में अतर्रा नगर पालिका परिषद पूर्व चेयरमैन के यहां निमंत्रण में शामिल होने गए थे।

ये भी पढ़ेंः तो क्या राजनीति का केन्द्र बन रहा है कोलकाता..

वहां से लौटकर वह वापस घर आ रहे थे। उनके साथ गांव के मान सिंह (40) भी बाइक पर पीछे बैठे थे। बताया जाता है कि अतर्रा थाना क्षेत्र के आऊ गांव के नजदीक बालू लदे ओवरलोड ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक चला रहे लल्लूराम की मौके पर मौत हो गई। पीछे बैठा मान सिंह बाल-बाल बच गया। मृतक के भाई छोटा प्रसाद ने कहा कि लल्लूराम ग्राम प्रधान थे। भाई ने आरोप लगाया है कि किसी साजिश के चलते उनके भाई की हत्या कराई गई है। उसने कहा कि बाइक सही सलामत है। पीछे बैठा व्यक्ति भी सुरक्षित है। न उसे चोट आई है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बिसंडा में भी युवक की मौत 

उधर, बिसंडा थाना क्षेत्र में ही निलाथू गांव के रहने वाले सुनीत पटेल उर्फ शानू (32) पुत्र सुरेंद्र को शनिवार देर शाम बाइक से घर जाते वक्त बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार को संभलने का मौका नहीं मिला और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः राहुल-अखिलेश-केजरीवाल और अब्दुल्ला समेत पूरे विपक्ष ने ममता के समर्थन में एकजुटता जताई

शव को झाड़ियों में छिपाने के बाद बोलेरो मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया। हादसे के बाद गांव के लोगों ने झाड़ियों में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। गांव के लोगों ने मृतक के मोबाइल से ही पुलिस को बताया कि यहां एक शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।