Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

संसद में शार्ट और टाइट ड्रेस में पहुंची महिला सांसद सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल, बोलीं-कोई फर्क नहीं

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः अगर आप सोचते हैं कि महिलाएं अपने पहनावे को लेकर कुछ पुरुषों की घटिया मानसिकता का शिकार सिर्फ भारत जैसे देश में होती हैं तो यह गलत है। ब्राजील जैसे देश में भी एक महिला राजनेता को उस वक्त सोशल मीडिया पर पुरुषों की घटिया सोच का शिकार होना पड़ा जब वह छोटी ड्रेस में ब्राजीली संसद में पहुंची। लोगों ने उनपर गुस्सा उतारा और हदें पार कर दीं। कुछ सिरफिरों ने उनको रेप तक की धमकी दे डाली।

50 हजार वोटों से जीतीं थीं चुनाव

मामला सीधेतौर पर ब्राजील की महिला सांसद ऐना पाउला से जुड़ा है। ऐना पाउला इसी साल जनवरी में संटा कटरीना से सांसद चुनी गईं हैं। 50 हजार वोटों से जीतीं ऐना काफी बड़ी नेता मानी गईं और इससे पहले वह मेयर भी रह चुकी थीं।

सांसद ने कहा जैसी हूं, वैसी रहूंगी 

हाल ही में संसद में पहनी गई एक ड्रेस के लिए ऐना को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। अब वह सबकुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हांलाकि इस विवाद पर ऐना का कहना है कि वह अक्सर इसी तरह की टाइट और लो-कट ड्रेस पहनती रहीं हैं।

ये भी पढ़ेंःअब फिल्मों में अपनी अदाएं दिखाएंगी युवाओं के ‘सपनों की रानी’ सपना चौधरी  

इतना ही नहीं अपनी बात को मजबूती से रखते हुए ऐना ने कहा कि ‘मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी।’ मामले में अपने सकारात्मक नजरिये और समझदारी का परिचय देते हुए इस महिला सांसद ने कहा कि वह इन सब बातों में न पड़कर सिर्फ खुश रहना चाहती हैं।