Wednesday, April 17सही समय पर सच्ची खबर...

अब फिल्मों में अपनी अदाएं दिखाएंगी युवाओं के ‘सपनों की रानी’ सपना चौधरी  

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः देसी स्टाइल के डांस से युवाओं के सपनों की रानी बनीं हरिणवी छोरी सपना चौधरी अब फिल्मों में भी अपनी अदाएं दिखाती नजर आएंगी। जी हां, यह सच है। सपना चौधरी को अपना पहला हीरो मिल चुका है और जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

बताते चलें कि बिग बॉस के बाद सपना चौधरी को हिंदी फिल्मों से ऑफर आने लगे थे। सपना ने नानू की जानू और वीरे दी वेडिंग के साथ-साथ एक भोजपुरी मूवी में आइटम नंबर किया था। पंजाबी मूवी में भी सपना का टैलेंट देखने को मिला।

ये भी पढ़ेंः Fitness और Beauty में बालीबुड Actress को पीछे छोड़ती यह Punjabi बाला Khushi Gadhvi

 

दरअसल, सपना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसका कैप्शन लिखा है फिल्म में उनके हीरो विक्रांत आनंद हैं और उनके साथ ‘कसौटी जिंदगी की’ के जुबैर खान और अंजू जाधव भी दिखेंगे।

फिल्मी सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म का नाम है ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ है और इतना ही नहीं सपना ने भी इससे जुड़ी कुछ जानकारी सोशलमीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही फिल्म की लॉन्चिंग के लिए प्रेस कांफ्रेंस हुई। इसमें फिल्म की कास्ट भी शामिल हुई थी। सूत्र बताते हैं कि यह फिल्म जोयल डैनियल द्वारा निर्मित और हादी अली अबरार द्वारा निर्देशित है।