Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में इकलौते बेटे ने जमीन के लिए बाप की गोली मारकर ली जान, पकड़ा गया..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में मानवीय रिश्तों के कत्ल की एक बेहद हिला देने वाली वारदात सामने आई है। जमीन एक एक छोटे से टुकड़े के लिए एक कलयुगी बेटे ने अपने ही बाप की गोली मारकर हत्या कर दी। चौंकाने वाली बात यह है कि यह कलयुगी बेटा अपने बाप की इकलौती संतान था और उसे मां-बाप ने बड़े प्यार से पालपोष कर बढ़ा किया था। जिले में हुई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही हत्यारोपी वहां से भाग निकला। मामले में परिवार की एक बहू की ओर से हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बाद में हत्यारोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पिता जमीन बेचने से किया था इंकार  

बताया जाता है कि जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में बिलगांव के रहने वाले गुलाब सिंह (60) शाम के वक्त घर से कुछ दूरी पर कुएं के चबूतरे पर बैठे थे। इसी बीच उनका बेटा रामराज वहां पहुंचा और पिता से जमीन को लेकर बात करने लगा। रामराज पिता से जमीन बेचने को लेकर दवाब बना रहा था, लेकिन पिता अपनी पैतृक जमीन को बेचने के हक में नहीं था। पिता की न से तेश में आए कलयुगी बेटे ने तमंचा निकालकर पिता के सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही वृद्ध पिता वहीं गिर पड़ा और हत्यारोपी बेटा वहां से भाग निकला।

ये भी पढ़ेंः बांदा में वृद्ध पिता को घूमाने ले गया था बेटा, दो दिन बाद पड़ी मिली लाश, फरार बेटे की तलाश में जुटी पुलिस

गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग भागकर वहां पहुंचे और घायल को रिश्तेदारों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी सुशीला ने जानकारी दी है कि उनके पति गुलाब के नाम गांव में 50 बीघा जमीन है जिसे उनका शराबी बेटा बेचना चाहता था। इंकार करने पर उसने पिता को गोली मार दी। बिसंडा थानाध्यक्ष मधुसूदन शुक्ला ने बताया है कि मृतक गुलाब के परिवार की एक बहू दीपिका ने थाने में तहरीर दी है। तहरीर के अनुसार हत्यारोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः जानिए बुंदेलखंड और जानिए अपनी लोकसभा सीट बांदा को..