Tuesday, April 16सही समय पर सच्ची खबर...

पूर्व राज्यपाल का पीएम मोदी पर गंभीर आरोप, कहा-मोदी ने प्लान के साथ पुलवामा हमला कराया

पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी।

समरनीति न्यूज, पॉलीटिकल डेस्कः पुलवामा आतंकी हमला चुनाव में रह-रहकर सामने आ ही जा रहा है। विपक्षी दल जहां मोदी को पुलवामा हमले को लेकर निशाने पर लिए हुए है तो वहीं अब पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने निशाना साधा है। उन्होंने  पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाया है। पूर्व राज्यपाल ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला सोची-समझी साजिश थी। पीएम नरेंद्र मोदी ने प्लान के साथ पुलवामा हमला कराया है, ताकि उन्हें फिर से सत्ता में आने का मौका मिल सके।

मध्यप्रदेश के सीहोर में दिया बयान  

उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का यह बयान काफी गंभीर है। उन्होंने यह बयान मध्य प्रदेश के सीहोर में दिया। उन्होंने यहां 14 फरवरी जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए आत्मघाती बम धमाके को एक गहरी साजिश करार दिया। कुरैशी ने कहा कि आपने पुलवामा प्लान करके करवाया है ताकि फिर मौका मिल सके, लेकिन जनता सब समझती है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लेंगे तो जनता ऐसा नहीं करने देगी।

ये भी पढ़ेंः आजम का बयान, कहा- ‘जांच एजेंसियां कर रहीं ममता-बाड्रा के खिलाफ राजनीतिक काम, इसलिए सफल हुए आतंकी, मोदी लें जिम्मेदारी

बताते चले कि इससे पहले भी पुलवामा हमले की टाइमिंग को लेकर सवाल उठते रहा है। विरोधी दलों की तरफ से भी पुलवामा अटैक के लिए सीधे पीएम मोदी की तरफ उंगली उठती रही हैं। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी सत्ताधारी दल पर जवानों के खून पर राजनीति करने का आरोप लगा चुकी हैं। उनके अलावा भी कई नेता पुलवामा अटैक को लेकर मौजूदा सरकार की नीयत पर सवाल खड़े करते हैं। लेकिन अब एक पूर्व राज्यपाल का प्रधानमंत्री पर दिया गया ये बयान काफी गंभीर है।