Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में होटल में दो छात्राओं को बंधक बनाकर रेप, धमकी देकर दोनों आरोपी फरार

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के घंटाघर इलाके से एक बड़ी वारदात सामने आ रही है। घंटाघर चौराहे पर स्थित जेके पैलेस नाम के होटल में दो छात्राओं को युवकों ने बंधक बनाकर रेप कर डाला। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। वारदात शहर के अतिव्यस्तम इलाके की बताई जा रही है। पुलिस ने दो दोस्तों के खिलाफ हरबंशमोहाल थाने में दुष्कर्म के साथ ही पाक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। दोनों लड़कियां नाबालिग बताई जा रही हैं।

घंटाघर पर स्थित होटल जेके पैलेस में हुई वारदात 

बताया जाता है कि डिप्टी पड़ाव निवासी एक कारीगर की 15 साल की बेटी शहर के बड़ा चौराहे पर स्थित इंटर कालेज में 9वीं की छात्रा है। लड़की के पिता का कहना है कि बीती 16 अप्रैल को उनकी बेटी के पास फर्रुखाबाद में रहने वाली उसकी चचेरी बहन के देवर अंकित ने फोन किया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में दरोगा की नाबालिग बेटी से गैंगरेप, आरोपियों में 2 इंस्पेक्टर और 1 कांग्रेसी नेता की बिगड़ैल औलादें शामिल

फोन पर आरोपी ने कहा कि उसके जीजा और दीदी दोनों घंटाघर आए हुए हैं और उससे मिलना चाहते हैं। बताते हैं कि आरोपी अंकित के फोन पर भरोसा करके छात्रा अपनी एक सहेली को लेकर घंटाघर आरोपी के बताए पते पर पहुंची। वहां आरोपी और उसका दोस्त विकास नाम का युवक दोनों को बहला-फुसलाकर जेके पैलेस नाम के होटल में ले गए।

प्रतिकात्मक फोटो।

दो दोस्तों ने की वारदात, मुकदमा दर्ज 

वहां दोनों युवकों ने छात्राओं को अलग-अलग कमरों में बहाने से ले जाकर बंधक बना लिया। इसके बाद दोनों ने छात्राओं के विरोध करने पर हाथ-पैर बांधकर उनसे रेप किया। इसके बाद दोनों छात्राओं को धमकी देकर फरार हो गए। मामले में पहले तो थाना पुलिस ने टाल-मटोल का रवैया अपनाया, लेकिन बाद में हरबंशमोहाल पुलिस ने एडीजी के आदेश पर गुरुवार देर रात मामला दर्ज किया। उधर, मामले में एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपियों की खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया गया है। छात्राओं का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर कांवेंट स्कूल ‘वेस्टकाट’ में 9वीं की छात्रा से रेप औऱ ब्लैकमेलिंग