Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

तलाक के दर्द से गुजरी मुस्लिम महिला नगमा ने पीएम मोदी को फिर कुछ इस अंदाज में भेजीं शुभकामनाएं

पीएम मोदी को पेंटिंग बनाकर शुभकामना संदेश भेजने वालीं नगमा परवीन अपने परिवार और पेंटिंग के साथ।

समरनीति न्यूज, डेस्कः देश की दूसरी बार बागडौर संभाल रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक मुस्लिम महिला नगमा ने फिर एक पेंटिंग तैयार की है। साथ ही इस मुस्लिम महिला ने पीएम मोदी की तरक्की के लिए रमजान के पवित्र महीने में रोजा रखते हुए अल्लाह से दुआ मांगी है। नगमा ने पीएम मोदी को अपनी पेंटिंग भेंट करने इच्छा जाहिर की है। बताते चलें कि इससे पहले उनके पति ने कथिततौर पर पीएम मोदी और सीएम योगी की पेंटिंग बनाने पर उनको घर से निकाल दिया था। बताया जाता है कि यूपी के बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मटूरी गांव की रहने वाली तलाक शुदा मुस्लिम महिला नगमा ने देश की दोबारा कमान संभालने वाले पीएम मोदी को पेंटिंग भेंट की है।

रोजा रखकर मांगी तरक्की की दुआ भी 

नगमा ने बताया है कि उन्होंने रोजा रखते हुए अल्लाह से मोदी जी की तरक्की के लिए दुआ भी मांगी है कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत हर क्षेत्र में तेजी से तरक्की करे और उनका कार्यकाल सफल साबित हो। दरअसल, नगमा के भाई जमशेद ने पत्रकारों को यह जानकारी दी है। उन्होंने गांव पहुंचे मीडिया कर्मियों को बताया है कि नगमा ने दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डाक के माध्यम से खुद से बनाई उनकी तस्वीर भेजी है।

ये भी पढ़ेंः मुस्लिम परिवार ने बेटी की शादी के निमंत्रण कार्ड पर भगवान राम-सीता की छपवाई तस्वीर

बताया कि नगमा को बेहद खुशी है कि मोदी जी देश के फिर से प्रधानमंत्री बने हैं। बताया कि नगमा का कहना है कि मोदी जी के रूप में उनके भाई ने देश की लाखों तलाकशुदा मुस्लिम महिलाओं के जीवन की रक्षा की है। साथ ही उनके जीवन में रोशनी लाने का काम किया है।

2017 में पति ने निकाला था घर से  

बताया कि नगमा ने मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने की खुशी में खुद मेहनत करके इस पेंटिंग को तैयार किया है। बताते चलें कि नगमा को मार्च 2017 में पीएम मोदी और सीएम योगी की पेंटिंग बनाने के कारण कथिततौर पर उनके पति ने ससुराल से निकाल दिया था। इस मामले में सिकंदरपुर थाने में नगमा ने मुकदमा भी दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ेंः सियासत में पहले हनुमान जी की जाति बदली, अब नाम- आजम का नया नारा ‘बजरंग अली’