Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण बस हादस में 29 लोगों की मौत, लगभग दो दर्जन घायल

समरनीति न्यूज, डेस्कः आगरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे के पास हुए हादसे में सोमवार सुबह 29 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब लखनऊ से दिल्ली जा रही अवध डिपो की एक बस आगरा के पास झरना नाले में जा गिरी। घटना की जानकारी मिलते ही उच्चाधिकारियों नेल मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरु कराया। बताते हैं कि इस हादसे में करीब 2 दर्जन लोग घायल भी हुए हैं। वहीं दूसरी ओर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है। साथ ही मरने वालों के परिजनों को मुआवजे की घोषणा की है। सरकार ने सभी मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए मुआवजा की घोषणा की है। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

सुबह साढ़े 4 बजे करीब आगरा के पास हादसा 

बताते हैं कि अवध डिपो की जनरथ एक्सप्रेस बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में सुबह करीब साढ़े 4 बजे आगरा के एत्त्ममादपुर इलाके में चौहान गांव के पास झरना नाले में जा गिरी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने जल्द ही जेसीबी और क्रेन मंगवाकर बस को निकलवाने का प्रयास किया।

दो दर्जन के करीब लोग हुए हादसे में घायल 

डीएम आगरा एनजी रवि कुमार और एसएसपी बबलू कुमार भी मौके पर गए और राहत कार्य तेजी से कराया। पुलिस ने बचाव कार्य के दौरान नाले से बस में फंसे करीब 27 शव बाहर निकलवाए। वहीं दो दर्जन के करीब लोगों को घायल हालत में निकाला गया। दो लोगों की अस्पताल पहुंचकर मौत हो गई है। उधर, सरकार ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख मुआवजा देने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ेंः सुहागरात से पहले प्रेमिका को आफर, फिर दोस्त से सेक्स से इंकार पर गला रेतकर फेंका, 3 दिन बाद कुएं से जिंदा निकली युवती और..